Bigg Boss 11 फिनाले में ये लव बर्ड फिर से लगाएंगे रोमांस का तड़का
Bigg Boss 11 फिनाले में ये लव बर्ड फिर से लगाएंगे रोमांस का तड़का
Share:

Bigg Boss 11 का आज यानि 14 जनवरी को फिनाले है और सभी इसके लिए वेट कर रहे हैं. इस फिनाले में घर से बेघर हो चुके कंटेस्टेंट भी अपनी धमाकेदार परफॉरमेंस देने को तैयार हैं. इसके लिए बंदगी कालरा, आकाश ददलानी, पुनीष शर्मा सभी अपनी अपनी प्रैक्टिस में लगे हुए हैं. इसी दौरान आपको बता दे बंदगी और पुनीष का रोमांस फिनाले में भी देखने को मिलेगा. बिग बॉस शो के चलते दोनों के अफेयर की काफी चर्चा थी और इसी के चर्चा से दोनों ने काफी सुर्खियां बटोरी. तो फिनाले में ये कैसे पीछे छूट सकते हैं.

दरअसल, फाइनले को और भी धमाकेदार बनाने के लिए शो मेकर्स बेघर हुए कंटेस्टेंट्स से परफोर्म करवाते नजर आएंगे. जैसा की आप जानते हैं शो में अब सिर्फ चार लोग ही बाकि हैं जिनमे हिना खान, शिल्पा शिंदे, पुनीष शर्मा और विकास गुप्ता शामिल हैं. इस परफॉरमेंस के लिए आकाश ने पूरी तैयारी भी कर ली है जिसका वीडियो भी सामने आया है.

 

आपको बता दे, कलर्स के एक वीडियो के मुताबिक,आकाश फिल्म मुक्काबाज के एक गाने 'जिंदगी का पैंतरा' पर जबरदस्त एंट्री देने वाले हैं. वहीँ दूसरी तरफ लव बर्ड के नाम से जाने जाने वाले पुनीष और बंदगी स्विमिंग पूल में एक हॉट परफॉरमेंस देने वाले हैं. हिना खान, प्रियांक शर्मा और लव त्यागी भी एक परफोर्मेंस देंगे. इतना ही नहीं हितेन तेजवानी और अर्शी खान का भी जबरदस्त डांस होगा.

Bigg Boss 2 का विनर अब कर रहा है ढाबे पर काम

किराए के कपड़े पहनती है बिग बॉस की ये स्टाइलिश क्वीन

Bigg Boss 11 के विनर को नहीं मिलेंगे 50 लाख रूपए..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -