किंग खान ने बजरंगी भाईजान को दिया अनएक्सपेक्टेड बर्थडे गिफ्ट
किंग खान ने बजरंगी भाईजान को दिया अनएक्सपेक्टेड बर्थडे गिफ्ट
Share:

हाल ही में शाहरुख़ खान ने 63वें फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में शिरकत की, जहां उन्होंने इंटरव्यू देते हुए काफी बातों को लोगों के साथ साझा किया. क्योंकि यह सलमान के बर्थडे से ठीक एक दिन पहले वाली शाम थी तो ऐसे में एक लेडी ने शाहरुख से पूछ ही लिया कि, "क्या वह अपने भाईजान के लिए कोई संदेश देना चाहते हैं?" शाहरुख ने अपने इस खास दोस्त के लिए एक सॉन्ग गाने के अलावा कुछ बातें भी कहीं.

शाहरुख से सलमान को अडवांस बर्थडे विश करते हुए उनकी हालिया रिलीज़ फिल्म 'टाइगर जिंदा है' देखने की भी इच्छा जताई. मंगलवार को मीडिया से हुए बातचीत में जब उनसे पूछा गया कि सलमान जो कि आज 52 साल के होने जा रहे हैं, उनके लिए कोई संदेश देना चाहेंगे? तो इसपर उन्होंने कहा, "तुम जियो हजारों साल...मैं उन्हें शुभकामनाएं देना चाहता हूं. मैं उनसे कल नहीं मिल पाऊंगा, क्योंकि मेरे बच्चे यहां हैं और मैं उनके साथ समय बिताना चाहता हूं, लेकिन हम तब सेलिब्रेट करेंगे जह वह वापस लौट आएंगे. हम सलमान का बर्थडे एक महीने तक मना सकते हैं."

 

इस बीच सलमान खान का 52वां बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए उनकी फैमिली और फ्रेंड्स पनवेल स्थित फार्महाउस पहुंचे. यहां हालिया फिल्म 'टाइगर जिंदा है' की को-स्टार कटरीना कैफ के अलावा डायरेकेटर अली अब्बास जफर भी नज़र आए. सलमान खान ने घर के बाहर आकर फोटोग्राफर्स को पोज़ भी दिए.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

राखी का ओपन चैलेंज : दम है तो पतंजलि के कंडोम बनाओ

क्या आप जानते हैं सलमान की एनुअल इनकम?

भारती के हनीमून के फोटोस हुए वायरल, लोगों ने किये ऐसे कमैंट्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -