अब अमित शाह की नजरें तीन राज्यों के चुनाव पर
अब अमित शाह की नजरें तीन राज्यों के चुनाव पर
Share:

नई दिल्ली : भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने सोमवार को भाजपा महासचिवों के साथ बैठक में पार्टी की राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक आयोजित करने के अलावा अन्य विषयों पर भी चर्चा की. संकेत मिले हैं कि मकर सक्रांति के बाद पार्टी की राष्ट्रीय कार्यसमिति बैठक आयोजित होगी जिसकी अभी तिथि तय नहीं हुई है. संभवतः 20 से 25 जनवरी के बीच यह बैठक होगी.

उल्लेखनीय है कि प्रस्तावित बैठक में गुजरात और हिमाचल की जीत की खुशी साझा करने के अलावा आगामी चुनावी राज्यों की रणनीति पर विचार किया जाएगा. अब बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की नजरें कर्नाटक, त्रिपुरा और मेघालय के चुनाव पर केंद्रित हो गई हैं. चुनावी रणनीति को अंतिम रूप देने के लिए ही यह बैठक बुलाई गई है. बता दें कि भाजपा संविधान के अनुसार पार्टी की राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक हर तीन माह के बाद होना अनिवार्य है. इस बार दो राज्यों में चुनाव होने से बैठक होने में देर हो गई.

बताया जा रहा है कि मकर सक्रांति के तुरंत बाद भाजपा की राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक हो सकती है. वैसे बैठक की तिथि और स्थान पर अभी अंतिम निर्णय नहीं हो सका है. लेकिन सम्भावना है कि 20 से 25 जनवरी के बीच यह बैठक होनी निश्चित हुई है. बड़े नेताओं की सुविधा को देखते हुए बैठक की तिथि एक-दो दिनों में तय हो जाएगी यह बैठक दिल्ली में ही होने की संभावना है. वैसे चुनावी राज्यों में भी बैठक आयोजित करने का प्रस्ताव पार्टी अध्यक्ष के पास आया है.

यह भी देखें

केंद्रीय राज्य मंत्री ने चिकित्सकों की तुलना नक्सलियों से की

पावन स्मरण -पर्यावरण को समर्पित अनिल माधव दवे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -