लव जिहाद बताकर हँगामा करने वाला भाजपा नेता बर्खास्त
लव जिहाद बताकर हँगामा करने वाला भाजपा नेता बर्खास्त
Share:

उत्तर प्रदेश में एक हिन्दू डॉक्टर युवती ने मुस्लिम बिज़नसमेन युवक से परिवार की रजामंदी से शादी की, जिस पर गाजियाबाद शहर के भाजपा अध्यक्ष अजय शर्मा और उनके साथ 100 से अधिक कार्यकर्ताओं ने, शादी के रिसेप्शन में पहुँचकर हंगामा किया और पुलिस के साथ झड़प की थी.

इसके बाद सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी ने अजय शर्मा को गाजियाबाद शहर के भाजपा अध्यक्ष पद से हटा दिया. मंगलवार को 11 बजे भाजपा की उत्तर प्रदेश इकाई के अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडे ने यह निर्णय लिया. दरअसल 22 दिसम्बर को भारतीय जनता पार्टी और हिंदू संगठनों के 100 से अधिक कार्यकर्ताओं सहित शिवसेना, बजरंग दल और जय शिव सेना के कार्यकर्ताओं ने अजय शर्मा के नेतृत्व में रिसेप्शन स्थल के बाहर शादी का विरोध करते हुए यातायात बाधित कर दिया था.

पुलिस की समझाइश पर भी हंगामा ना रोकने पर पुलिस ने हल्का बल प्रयोग कर कार्यकर्ताओं को वहां से हटा दिया. कार्यकर्ताओं की पुलिस से झड़प भी हुई. शर्मा और 100 से अधिक अन्य लोगों के खिलाफ पुलिस के साथ झड़प करने और शादी में हंगामा करने के आरोप में मामला दर्ज किया गया. शर्मा के कृत्य की निंदा होने के बाद पार्टी ने उन्हें पद से निष्कासित कर दिया. 

शौचालय इस्तेमाल करते हुए छात्रों के फोटो मांगे, तबादला

100 विद्यालयों की छात्राओं को सेनेटरी नैपकिन इन्सीनिरेटर का तोहफा

असली किन्नरों ने किन्नर बने युवक को पकड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -