असली किन्नरों ने किन्नर बने युवक को पकड़ा
असली किन्नरों ने किन्नर बने युवक को पकड़ा
Share:

धौलपुर. युवकों के नकली किन्नर बनकर लोगों से जबरन वसूली करने के बहुत से मामले हाल ही में लगातार सामने आ रहे हैं. पर अबकी बार धौलपुर में नकली किन्नर बने युवक को ऐसा सबक मिला है कि वह अब जीवन में शायद ही कभी नकली किन्नर बनने का सोचे. और तो और बाकी नकली किन्नरों में भी डर बैठ जाएगा.

दरअसल, आगरा से धौलपुर के बीच में ट्रेन के अंदर किन्नर घुस गए और यात्रियों से जबरन वसूली करने लगे. जब इस जबरन वसूली की जानकारी असली किन्नरों को पता चली तो वो भी ट्रेन में पहुंच गए. वहाँ उन्होने देखा कि एक किन्नर यात्रियों से ट्रेन में वसूली कर रहा था. असली किन्नरों को देखकर वह नकली किन्नर सकपका गया. असली किन्नरों ने इसे पकड़ लिया. पकड़ाए जाने के बाद वह खुद को असली किन्नर बताने लगा. इस पर असली किन्नरों ने उसके कपड़े उतार दिए और असलियत सामने आ गई कि वह किन्नर असल में एक युवक थ, जो किन्नर का भेष बनाकर लोगों से वसूली करता था.

इसके बाद असली किन्नरों ने उसे जीआरपी पुलिस को सौंप दिया. पुलिस के मुताबिक “किन्नर बनकर घूमने वाला युवक ग्वालियर के भीम नगर का है.” किन्नर पार्षद शोभा बाई ने इस मामले पर कहा कि “नकली किन्नरों की वजह से उनकी कौम का भी नाम खराब होता है.”

चार फुट का जैश-ए-मोहम्मद का कमांडर ढेर

100 विद्यालयों की छात्राओं को सेनेटरी नैपकिन इन्सीनिरेटर का तोहफा

खुलेआम बिक रही अवैध शराब, सोता रहा आबकारी विभाग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -