बाबर के रिश्तेदार हैं राहुल - नरसिम्हाराव
बाबर के रिश्तेदार हैं राहुल - नरसिम्हाराव
Share:

नईदिल्ली। रामजन्मभूमि एवं बाबरी मस्जिद विवाद के मामले में भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हा राव ने कांग्रेस और राहुल गांधी की आलोचना की है। इस दौरान उन्होंने ट्विटर पर टिप्पणी की है। जिसमें उन्होंने लिखा है कि, राहुल गांधी ने राम मंदिर का विरोध करने के लिए, ओवैसियों और जिलानियों से हाथ मिला लिया है। वे तो बाबर भक्त हैं और अलाउद्दीन खिलजी के रिश्तेदार हैं।

यह भी कहा गया है कि, बाबर ने राम मंदिर को नष्ट कर दिया, खिलजी ने सोमनाथ मंदिर को लूटा। हालांकि कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा है कि, गुजरात में अपनी हार को देखकर, भाजपा निराश है और वह बौखला रही है। हालांकि भाजपा प्रवक्ता नरसिम्हाराव ने पूर्व केंद्रीय मंत्री कपिल सिब्बल द्वारा न्यायालय में की गई उस अपील की निंदा की है, जिसमें उन्होंने आगामी लोकसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए वर्ष 2019 तक राम मंदिर के मसले को टालने की मांग की थी।

उन्होंने राहुल गांधी की आलोचना भी की। भाजपा ने राहुल गांधी के हिंदू होने पर सवाल किए तो, कांग्रेस ने इस बयान की जमकर आलोचना की। इस दौरान भाजपा नेताओं ने कहा कि, राहुल जनेऊधारी हिंदू हैं। ऐसे में भाजपा ने सवाल किया है कि यदि ऐसा है तो फिर वे राम मंदिर मसले की सुनवाई क्यों टालना चाहते हैं।

गौरतलब है कि भाजपा और कांग्रेस के बीच रामजन्म भूमि मंदिर और बाबरी मस्जिद को लेकर विवाद गहरा गया है। दोनों ही दल अपनी - अपनी बातें कह रहे हैं और एक दूसरे का विरोध कर रहे हैं। गुजरात में होने वाली चुनावी सभाओं में भी राम मंदिर का मुद्दा छाया हुआ है।

चुनावी लाभ के लिए आग से खेल रहा है आरएसएस

अगली दिवाली राम मंदिर में !

श्री राम मंदिर विवाद, श्री श्री से हिंदूओं को एकमत करने की अपील

भागवत पर ओवैसी का तीखा प्रहार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -