क्रिकेट की बड़ी खबरों क लेखा जोखा
क्रिकेट की बड़ी खबरों क लेखा जोखा
Share:

1. BBL 2017-18 : बिग बैश लीग में आज मेलबर्न के डॉकलैंड्स स्टेडियम में मेलबर्न स्टार्स और मेलबर्न रेनेगेड्स के बीच मुकाबला खेला गया. मेलबर्न स्टार्स के दिग्गज बल्लेबाज केविन पीटरसन ने 74 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली और 'मैन ऑफ़ द मैच' अपने नाम कर टीम की जीत में अपना अहम योगदान दिया. पहले बल्लेबाजी करते हुए स्टार्स ने निरधारित 20 ओवर में 167 रन बनाये, जिसका पीछा करते हुए रेनेगेड्स की टीम 9 विकेट पर 144 रन ही बना सकी और स्टार्स ने यह मुकाबला 23 रनों से जीत लिया.

2. दक्षिण अफ्रीका और भारत के बीच सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच सेंचूरियन में आज यानि 13 जनवरी से खेला जाना है. मैच से पहले हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने दूसरे टेस्ट मैच की तैयारियों को लेकर अपनी राय रखी है और साथ ही उन्होंने आलोचकों को लेकर भी कड़ी प्रतिक्रिया दी है. विराट कोहली ने अजिंक्य रहाणे के स्थान को लेकर टीम मैनेजमेंट के फैसले पर असहमति जताने वाले आलोचकों को करारा जवाब दिया है.

3. IPL 2018 : IPL 2018 के लिए सुरेश रैना को चेन्नई सुपरकिंग्स का उप-कप्तान नियुक्त कर दिया गया है. रैना ने खुद इस खबर की पुष्टि की है कि वह आईपीएल के 11वें सीजन में चेन्नई सुपरकिंग्स के उप-कप्तान और महेंद्र सिंह धोनी टीम के कप्तान होंगे. गौरतलब है कि IPL में दो साल बाद चेन्नई की टीम की वापसी हो रही है. चेन्नई सुपरकिंग्स ने नीलामी से पहले तीन खिलाड़ियों को रिटेन किया है, जिसमें धोनी और रैना के अलावा रविन्द्र जडेजा जैसे दिग्गज खिलाड़ी का नाम भी शामिल है.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

'हिचकी' के साथ रानी ने अहमदाबाद में की पतंगबाजी

सरजूबाला ने अपने नाम किया सर्वश्रेष्ठ बॉक्सिंग का खिताब

आरपीएस स्कूल जुलाना के खिलाड़ी ने हासिल किया खिताब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -