WWE की बड़ी खबरें : 23 दिसंबर, 2017
WWE की बड़ी खबरें : 23 दिसंबर, 2017
Share:

1. हाल ही में आयी एक रिपोर्ट के अनुसार प्रो रैसलिंग के सबसे बड़े फैन डेनियल कॉर्मियर ने रैसलमेनिया 34 के मेन इवेंट को लेकर अपनी भविष्यवाणी की है। कॉर्मियर के मुताबिक रोमन रेंस सबसे बड़े शो के मेन इवेंट WrestleMania 34 में जीतेंगे, लेकिन उनकी जीत उस सुपरस्टार के खिलाफ नहीं आएगी, जिसके अनुमान सब लगा रहे हैं, यानि ब्रॉक लैसनर.

2. USA नेटवर्क अगले हफ्ते होने वाले मंडे नाइट रॉ और स्मैकडाउन लाइव के एपिसोड के दौरान एक भी कमर्शल ब्रेक नहीं देगा. अगले हफ्ते की रॉ और स्मैकडाउन लाइव शिकागो से लाइव आएगी. रॉ जहां मंडे 25 दिसंबर (क्रिसमस के दिन) लाइव आएगी, तो स्मैकडाउन लाइव मंगलवार 26 दिसंबर को लाइव आएगी.

3. रॉयल रंबल पीपीवी में अब एक महीने का समय बाकी रह गया है. यह 2018 का पहला पीपीवी होने वाला है और यह 28 जनवरी को वैल्स फार्गो सेंटर से लाइव आएगा. मेंस रंबल मैच के लिए सट्टा बाजार के फेवरेट्स के नाम आने भी शुरू हो गए हैं. Paddy Power ने अगले साल होने वाले रंबल मैच के लिए उस सुपरस्टार के नाम का खुलासा कर दिया है, जोकि रंबल मैच को अपने नाम कर सकता है.

4. हाल ही में डीन एंब्रोज को रॉ के एपिसोड के दौरान काफी गंभीर चोट लगी, लेकिन कई फैंस का मानना था कि वो बस स्टोरीलाइन का ही हिस्सा है.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

किंग खान पर बरसा जॉन सीना का प्यार

विंस ने WWE बेच एंटरटेनमेंट कंपनी में लगाया पैसा

सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन का नया अवतार, निभाया 'Elf' का किरदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -