टोल प्लाजा पर फायरिंग करने वाला बसपा नेता गिरफ्तार
टोल प्लाजा पर फायरिंग करने वाला बसपा नेता गिरफ्तार
Share:

वाराणसी. डाफी टोल टैक्स के पास सरेआम फायरिंग मामले में बसपा नेता को गिरफ्तार कर लिया गया है. एसपी सिटी दिनेश सिंह ने पुष्टि करते हुए बताया कि शनिवार देर रात को क्राइम ब्रांच और लंका पुलिस ने बसपा नेता अतुल राय सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया. अतुल राय मऊ सदर विधायक मुख्तार अंसारी के करीबी माने जाते हैं. 

अतुल राय पांडेपुर में पार्टी की बैठक में शामिल होने आए थे, तभी उन्हें गिरफ्तार किया गया. गौरतलब है कि बसपा नेता अतुल राय और उसके करीबियों के खिलाफ गत 6 जुलाई की रात, डाफी टोल प्लाजा पर सरेराह अंधाधुंध फायरिंग कर दहशत फैलाने के आरोप है. इस मामले में अतुल राय और 12 अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का प्रयास, बलवा सहित अन्य आरोपों में लंका थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया था.

बताया जाता है कि शनिवार शाम को  सर्विलांस की मदद से अतुल राय और उसके एक अन्य करीबी के शहर में मौजूद होने की जानकारी मिली. क्राइम ब्रांच प्रभारी ओम नारायण सिंह ने देर रात दोनों को गिरफ्तार कर लंका थानाध्यक्ष को सौंप दिया. थानाध्यक्ष संजीव मिश्रा ने बताया कि “अतुल डाफी टोल प्लाजा पर हुई फायरिंग के मामले में वांछित था, उससे पूछताछ की जा रही है.” बताया जाता है कि अतुल राय मंडुवाडीह थाने के हिस्ट्रीशीटर रहे हैं.

मतदान शुरू और ईवीएम रह गया गाड़ी में

डोकलाम में अभी भी जमे हुए हैं 1800 चीनी सैनिक

कहाँ हुई कपल्स की ‘किसिंग कॉम्पिटिशन’

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -