इन एक्ट्रेसेस की पहली बॉलीवुड फिल्म बन गयी आखिरी
इन एक्ट्रेसेस की पहली बॉलीवुड फिल्म बन गयी आखिरी
Share:

शाहरुख़ खान की फिल्म 'स्वदेश' को रिलीज हुए पूरे 13 साल हो चुके हैं. डायरेक्टर आशुतोष गोवरिकर की ये फिल्म 17 दिसंबर, 2004 को रिलीज हुई थी. फिल्म में शाहरुख खान के साथ गायत्री जोशी ने स्क्रीन शेयर की थी. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि गायत्री की ये पहली और आखिरी बॉलीवुड फिल्म थी. बॉलीवुड में ऐसी कई एक्ट्रेसेस हैं जो सिर्फ एक ही फिल्म में नजर आईं. आइये जानते है इन्ही के केटेगरी की और अभिनेत्रियों के बारे में.

साउथ एक्ट्रेस तृषा ने फिल्म 'खट्टा-मीठा' (2010) से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके बाद वे दोबारा किसी भी बॉलीवुड फिल्म में दिखाई नहीं दी. ये फिल्म 2010 में आई थी. उन्होंने 'वर्षम' (2004), 'जी' (2005), 'आरू' (2005), 'कृष्णा' (2008), 'भीमा' (2008), 'समर' (2013) सहित साउथ की कई फिल्मों में काम किया है.

पाकिस्तानी मावरा होकेन 2016 में आई फिल्म 'सनम तेरी कसम' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके बाद किसी भी फिल्म में नजर आईं. उन्होंने पाकिस्तानी टीवी सीरियल 'हल्की सी कशिश' (2012), 'मेरे हरजाई' (2013), 'आहिस्ता-आहिस्ता' (2014), 'मेरी वाइफ के लिए' (2014) सहित अन्य में काम किया है.

फिल्म 'खामोशियां' (2015) से सपना पब्बी ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी जिसके डायरेक्टर करन दर्रा थे. उन्होंने अपनी इस डेब्यू फिल्म में जमकर एक्सपोज किया. सपना को इस फिल्म के बाद किसी दूसरी फिल्म का ऑफर नहीं मिला.

स्वास्तिका मुखर्जी 2015 में आई फिल्म 'डिटेक्टिव ब्योमकेश बक्शी' में नजर आई. इसके बाद वे कोई बॉलीवुड फिल्म में नजर नहीं आईं. स्वास्तिका ने 'अबर ब्योमकेश' (2012), 'नोंदिनी' (2011), 'क्रांति' (2006), 'मंत्रा' (2005), 'क्रिमिनल' (2004) सहित कई बंगाली फिल्मों में काम किया है.

मधु सप्रे अपने जमाने की सुपरमॉडल रही हैं. उन्होंने 2003 में आई फिल्म 'बूम' से इंडस्ट्री में डेब्यू किया था, लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिल पाई. इसके बाद वे किसी भी फिल्म में नजर नहीं आई.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अभिव्यक्ति और आक्रामकता में बहुत फर्क होता है- प्रसून जोशी

अपनी गर्लफ्रेंड से इश्क़ फरमाते स्पॉट हुए सुशांत सिंह

भंसाली की नीयत में कोई खोट नहीं है तो फिल्म दिखाए- कालवी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -