100 ग्राम कीड़े रोज़ कहती है ये लड़की, कारण जान चौंक जायेंगे आप
100 ग्राम कीड़े रोज़ कहती है ये लड़की, कारण जान चौंक जायेंगे आप
Share:

खुद को फिट और तन्दरुस्त रखने के लिए लग ना जाने क्या क्या खाते है और न जाने क्या क्या करते है. कोई लोग को डाइट चार्ट फॉलो करता है तो कोई डॉक्टर से एडवाइस लेता है. कुछ ऐसे भी हैं जो जिम जाते हैं ताकि उनकी बॉडी सही और फिट बनी रही. अब खाने की बात करें हर देश में अपना अलग खाना होता है. वहीँ आप चीन के बारे में भी जानते ही हैं कि यहाँ पर कई तरह के कीड़े मकोड़े खाये जाते हैं. आज ऐसी ही कुछ बात कर रहे हैं हम. आइये जानते हैं इसके बारे में.

दरअसल, चीन में एक ऐसी लड़की है जो खुद को फिट रखने के लिए ऐसी चीज़े खाती है जिसे आप सोच भी नहीं सकते. इसका मानना है कि हेल्दी रहने के लिए कीड़े-मकौड़े खाने चाहिए. आप शायद इसे जानकर भले ही मुंह बनाने लग जाये लेकिन ये लड़की इन कीड़ों को बड़े ह चाव से खाती है और खुद को हेल्थी रखती है. आपको भी यकीन नहीं होता तो देख लीजिये इस वीडियो में जिसे देखर आप भी हैरान रह जायेंगे. इस वीडियो में दिखाया गया है कि लड़की कनखजूरा, रेशम कीट, बिच्छू, प्यूपा, कॉकरोच, और इल्लियां खा रही है. इतना ही नहीं इस वीडियो को देखकर आप भी उलटी करने को करेंगे.

इन्हें खाने के पीछे की वजह बताते हुए लड़की ने कहा कि अपनी अच्छी सेहत के लिए वह रोजाना 100 ग्राम कीड़े खाती है. उसका मानना है कि कीड़े-मकौड़ों में प्रोटीन अधिक मात्रा में होता है, जो इंसान के काफी फायदेमंद होता है. बता दे इस वीडियो को ‘वाटरमेलन वीडियो’ चैनल पर अपलोड किया गया है. जिसमे ये बताया गया है कि कीड़े मकोड़े हमारे लिए कितने फायदेमंद हैं.

इस वीडियो के बारे में कुछ लोगों का दावा है कि यह आईटीवी शो ‘आई एम सेलिब्रिटी, गेट मी आउट ऑफ हेयर’ शो का हिस्सा है. क्योंकि, इस शो में सेलेब्स को इसी तरह कीड़े-मकौड़े खाने होते हैं. वहीँ चीन में दवाई बनाने के लिए भी कीड़े मकोड़े का इस्तेमाल किया जाता है जिससे हम स्वस्थ रहते हैं और उसी को देखते हुए ये लड़की कीड़े मकोड़े खाती है.

 

क्रूर परंपरा : मुखिया की मौत पर काट दी जाती है महिलाओं की उंगलियां

Video : बाहर दिखाई देती है इस बच्ची की धड़कनें

फेसबुक पर फॉलो किये गए टॉप-15 स्टार्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -