दो राज्यों में मुख्यमंत्री के लिए मंथन आज
दो राज्यों में मुख्यमंत्री के लिए मंथन आज
Share:

नई दिल्ली: गुजरात और हिमाचल प्रदेश के विधानसभा चुनावों में बहुमत के बाद भाजपा आज दोनों राज्यों में मुख्यमंत्रियों के नाम को लेकर मंथन करेगी. गुजरात के नए सीएम के चयन को लेकर अरुण जेटली आज अहमदाबाद में भाजपा के नवनिर्वाचित विधायकों के साथ बैठक करेंगे.वहीं दूसरी ओर हिमाचल के नए मुख्यमंत्री को लेकर शिमला में भाजपा की कोर कमेटी की बैठक हुई. सम्भावना है कि भाजपा आज दोनों राज्यों के मुख्यमंत्रियों के नाम की घोषणा कर सकती है.

उल्लेखनीय है कि भाजपा 25 दिसंबर को पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के जन्मदिन पर दोनों राज्यों के नए सीएम को शपथ दिलाने का विचार कर रही है.पीएम नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को गुजरात के नए मुख्यमंत्री के नाम पर चर्चा करने के लिए केंद्रीय वित्तमंत्री अरुण जेटली और अन्य के साथ बैठक की. जबकि दूसरी ओर हिमाचल के नए मुख्यमंत्री को लेकर शिमला में भाजपा की कोर कमेटी की बैठक हुई. जहाँ पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल के हारने के बावजूद उनके समर्थकों के हंगामे के बाद मामला सुलझने और जेपी नड्डा के दौड़ से बाहर होने के बाद जयराम ठाकुर के नाम पर सहमति के आसार बन रहे हैं.

बता दें कि 2012 के चुनावों के बाद नरेंद्र मोदी ने चौथी बार 25 दिसंबर को ही सीएम पद की शपथ ग्रहण की थी.पार्टी सूत्रों केअनुसार प्रधानमंत्री मोदी, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्री शपथ ग्रहण समारोह में शामिल हो सकते हैं. जो भी हो आज गुजरात और हिमाचल के नेता प्रमुख का खुलासा हो जाएगा.

यह भी देखें

चुनाव में मोदी की मेहनत का शाह ने किया खुलासा

गुजरात और हिमाचल में सीएम पर सस्पेंस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -