बाजवा ने दिया आरएसएस को इस तरह जवाब
बाजवा ने दिया आरएसएस को इस तरह जवाब
Share:

नईदिल्ली। राष्ट्रीय सुरक्षा व राणनीति के मामले में विश्लेषक कांग्रेस सदस्य, मनदीप सिंह बाजवा ने राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ पर निशाना साधा। इस दौरान उन्होंने ट्विटर के माध्यम से लिखा कि, जब भी वे राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के कार्यकर्ताओं को देखते हैं तो, उनका खून खौल उठता है। जिन लोगों के परिवार के सदस्यों ने कभी भी देश के लिए, कुर्बानी नहीं दी। लड़ाई नहीं लड़ी थी वे भी सोचते हैं कि, जनरल दीपक कपूर भारत को अस्थिर करने हेतु साजिश कर रहे हैं।

मगर जिस दीपक कपूर पर इस तरह का आरोप लगाया गया है उसी ने वर्ष 1971 के युद्ध में मातृभूमि की रक्षा के प्रयास किए थे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस दौरान कहा कि, पाकिस्तान गुजरात विधानसभा चुनाव में हस्तक्षेप करने में लगा है। इस दौरान, उन्होंने कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं से स्पष्टीकरण को लेकर चर्चा की थी।

गौरतलब है कि, भारतीय जनता पार्टी ने अपने चुनाव प्रचार के दौरान इस बात पर आपत्ती ली थी कि, आखिर कांग्रेस ने पाकिस्तान के नेताओं के साथ बैठक क्यों की थी। मगर कांग्रेस ने इस मामले में भाजपा पर आरोप लगाए। जिसमें राहुल गांधी और कांग्रेस के अन्य नेता भाजपा के सांप्रदायिक होने, जातिवादी राजनीति करने और सी प्लेन का प्रचार करने को लेकर आरोप लगाने में लगे हैं। 

राहुल ने जगन्नाथ मंदिर में दर्शन किए

राजस्थान में जब्त हुई ढाई हजार पेटी शराब

18 दिसंबर को होगा ब्लू व्हेल चैलेंज का आखिरी एपिसोड - पीएम मोदी

राहुल ने जगन्नाथ मंदिर में दर्शन किए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -