18 दिसंबर को होगा ब्लू व्हेल चैलेंज का आखिरी एपिसोड - पीएम मोदी
18 दिसंबर को होगा ब्लू व्हेल चैलेंज का आखिरी एपिसोड - पीएम मोदी
Share:

पाटण। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुजरात विधानसभा चुनाव के प्रचार - प्रसार के दौरान, कांग्रेस पर जमकर बरसे। उन्होंने पाटन में एक चुनावी सभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि, विपक्षी दल ब्लू व्हेल चैलेंज के खेल में फंसी हुई है। अब कांग्रेस इस गेम का अंतिम एपिसोड 18 दिसंबर को देखेगी। उन्होंने कहा कि,मतदान को लेकर, भारतीय जनता पार्टी की जीत के संकेत मिले हैं। भारतीय जनता पार्टी की जीत के संकेत मिले तो फिर, कांग्रेसजन राहुल गांधी के बचाव के लिए, प्रयास करने लगे।

वोटिंग प्रारंभ होने के लगभग 1 घंटे बाद, वरिष्ठ नेताओं ने इलेक्ट्राॅनिक वोटिंग मशीन, इलेक्ट्राॅनिक मशीन का शोर मचाना प्रारंभ कर दिया। ये लोग ईवीएम को निशाने पर ले रहे थे। अब लोग तरह - तरह के आरोप लगा रहे थे। कुछ लोग कहते हैं कि, यह मशीन एक ही, पार्टी को वोट करती है तो कुछ नेता यहां तक का दावा करते हैं कि, ब्लूटूथ से जोड़कर ईवीएम को हैक कर दिया गया है।

राहुल ने गरीबी नहीं देखी है वे तो सोने का चम्मच लेकर पैदा हुए हैं। राहुल गांधी गुजरात को लेकर, आधा सच बोल रहे हैं मगर, जनता बुद्धिमान है और वह इसे अपना अपमान मान रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राहुल गांधी के विभिन्न आरोपों को नकार दिया है। गौरतलब है कि, राहुल गांधी अपने भाषणों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए, यह कहते रहे हैं कि, वे ऐसी सरकार के प्रधानमंत्री हैं जो कि, उद्योगपतियों की है।

मोदी के पांच प्रहार से कांग्रेस हुई ढेर

फिक्की की एजीएम का शुभारम्भ करेंगे पीएम

गुजरात के चुनाव परिणाम देश की राजनीति में क्या गुल खिलाएंगे?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -