क्रिकेट की बड़ी ख़बरों का लेखा जोखा : 16 दिसंबर, 2017
क्रिकेट की बड़ी ख़बरों का लेखा जोखा : 16 दिसंबर, 2017
Share:

क्रिकेट जगत की बड़ी खबरें-

1. भारत के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए श्रीलंका ने अपने टीम के प्लेइंग एलेवेन के नाम घोषित कर दिए हैं. थिसारा परेरा (कप्तान), उपुल थरंगा, एंजेलो मैथ्यूज, कुसल परेरा, दनुश्का गुनातिलका, निरोशन डिकवेला, असेला गुनारत्ने, सदीरा समरविक्रमा, दसुन शनाका, चतुरंगा डी सिल्वा, सचित पथिराना, अकिला धनंजय, दुश्मान्था चमीरा, नुवान प्रदीप और विश्वा फ़र्नांडो.

2. भारतीय टीम के विकेटकीपर महेंद्र सिंह धोनी की कीपिंग स्किल्स और आईसीसी के नियमों को लेकर हाल ही में सवाल खड़े हुए हैं. दरअसल यह मामला मोहाली वनडे में श्रीलंकाई पारी के दौरान 11वें ओवर का है. श्रीलंका के बल्लेबाज लाहिरू थिरिमाने और एंजेलो मैथ्यूज क्रीज पर मौजूद थे. उन्होंने उस समय दो रन पूरा करने के लिए क्रीज पर दौड़ लगाई और उस दौरान एमएस धोनी फील्डर द्वारा फेंके गए थ्रो को पकड़ने के लिए क्रीज पर आए लेकिन आखिरी समय में उन्होंने थ्रो को न पकड़ते हुए सीधा विकेट पर लगने दिया और अंपायर ने इस फैसले को थर्ड अंपायर की तरफ भेज दिया. इस प्रकार की फील्डिंग आईसीसी द्वारा बनाये गये नए नियमों में फेक फील्डिंग के अन्तर्गत आती है.

3. भारतीय टीम के ऑलराउंडर और टेस्ट क्रिकेट के टॉप गेंदबाज रविन्द्र जडेजा ने सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन इंटर डिस्ट्रिक्ट टी20 टूर्नामेंट के एक मैच में 6 गेंदों में 6 छक्के लगाये. राजकोट में खेले गए मुकाबले में जडेजा ने जामनगर की तरफ से खेलते हुए अमरेली के विरुद्ध 69 गेंदों में 154 रनों की धमाकेदार पारी खेली और उनकी टीम ने 121 रनों की एकतरफा जीत हासिल की. रविन्द्र जडेजा ने 15वें ओवर में नीलम वामजा की 6 गेंदों पर लगातार 6 छक्के लगाये.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

अर्नेस्ट अमुजु का बड़ा बयान

श्रीलंका टी-20 टीम में मलिंगा को नहीं किया शामिल

अफ्रीकी मुक्केबाज ने दी विजेंदर को धमकी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -