अब रिमोट से कण्ट्रोल होगी लड़कियों की स्कर्ट
अब रिमोट से कण्ट्रोल होगी लड़कियों की स्कर्ट
Share:

जापान में वैसे तो कई सारे बेतुके अविष्कार होते रहते हैं और वो चर्चे में भी आ जाते हैं. कहीं ग्लास ब्रिज बनाते है तो कहीं कुछ ऐसा कर देते हैं जिसके बारे में हम सोच भी नहीं सकते. ऐसे बहुत से अविशकर के बारे में आपने सुना होगा. लेकिन इस बार एक और ऐसा ही अविष्कार किया है जिसके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं.

ये अविष्कार भी आपको हैरान कर देगा जिसके बारे में बताने जा रहे हैं. तो क्या आप कभी सोच सकते हैं लड़कियों की ड्रेस में एक ऐसी स्कर्ट भी आ सकती है जिसे आप रिमोट से कण्ट्रोल कर सकते हैं ? नहीं सोचा होगा और दिमाग में कभी ऐसा ख्याल आया भी नहीं होगा. तो हम आपको बता देते हैं ऐसा ही अविशकर.

दरअसल, जापान ने लड़कियों के लिए एक ऐसी स्कर्ट निकाली है जिसे रिमोट से कण्ट्रोल किया जा सकता है. ये एक लाइट वाली स्कर्ट है जिसकी लाइट आप अपने हिसाब से चेंज कर सकते हैं. लड़कियां इसे पहन कर जहाँ भी जाती हैं वही के लोग इन्हे देखते रह जाते हैं. वाकई ये स्कर्ट है तो कमाल की जिसके बारे में किसी ने नहीं सोचा होगा.

अब कपड़े भी लाइट वाले आने लगे हैं वो भी लड़कियों के लिए तो इसे देखकर यही लगता है की जल्दी ही लड़कों के लिए लाइट वाले पेण्ट भी आने लगेंगे. तो चलिए देखिये ये वीडियो और जुड़े रहिये Newstracklive के साथ.

 

अगर आप भी कुंवारे हैं तो जरूर देखे ये वीडियो

लो कल्लो बात : अम्बानी भिया की कहानी, इंदौरियों की जुबानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -