लो कल्लो बात : अम्बानी भिया की कहानी, इंदौरियों की जुबानी
लो कल्लो बात : अम्बानी भिया की कहानी, इंदौरियों की जुबानी
Share:

दुनिया के सबसे धनि व्यक्तियों में से एक मुकेश अम्बानी को तो सभी जानते हैं. मुकेश अम्बानी की कहानी तो सभी को पता है. इनकी रिलायंस के मालिक है और सारी दुनिया को कितना इंटरनेट की कितनी सुविधा दे रहे  हैं ये तो आप जानते ही हैं और इनकी इसी सुविधा का फ़ायद आप भी उठा ही रहे होंगे.

तो आज हम इनके बारे में ही बात करने जा रहे हैं जो इनकी लाइफ से जुडी है. यानी ये कैसे रहते हैं और कैसे अपनी दिनचर्या को फॉलो करते हैं आइये जानते हैं इस वीडियो में. इनके बारे में वैसे तो आप जानते ही हैं लेकिन फिर भी आज हम आपको बता देते हैं अपने लहजे जिसे सुनकर आप भी हंस पड़ेंगे. जी  हाँ, मुकेश अम्बानी, जिनके पास कैश ही कैश है. इनका घर भी किसी मल्टीप्लेक्स से कम नहीं है. 27 फ्लोर की इनकी बिल्डिंग है जिसमे ये रहते हैं. इतना ही नहीं ग्राउंड फ्लोर पर तो सिर्फ पार्किंग ही है, बाकि आप सोच ही सकते हो कैसा और कितना बड़ा होगा इनका मकान.

घर में सभी कुछ है, बड़ी बड़ी और लम्बी गाड़ियों से लेकर होम थिएटर तक. सब कुछ इनका पर्सनल ही है. इनक बेटा भी कुछ कम नहीं है. इनके बेटे की शादी के कार्ड के बारे में तो सुना होगा आपने जिसकी चर्चा पुरे सोशल मीडिया पर हुई थी. इसी के साथ इनके एक और बेटे का चक्कर सचिन की बेटी सारा तेंदुलकर के साथ चल रहा है ऐसी खबर भी उड़ती हुई आयो थी. पर्सनल प्लेन, पर्सनल हैलीपैड यानि सब कुछ इनका पर्सनल है.

कहीं भाग दौड़ करने की ज़रूरत नहीं  होती इन्हे, वही इनकी पत्नी नीता अम्बानी जापान से चाय मंगवाती है जो लाखों में आती है. तो ऐसा ही कुछ माहौल है मुकेश अम्बानी के घर का. साथ ही देख लीजिये ये वीडियो जिसे हम लेकर आये हैं वो भी पुरे इन्दोरी टोन में. आइये और सुनिए साथ ही जुड़े रहिये Newstracklive के साथ.

ये हैं दुनिया के 5 सबसे स्मार्ट लोग, जिनका IQ है सबसे ज्यादा

बॉलीवुड हसीनाओं का Hottest फोटोशूट हो रहा है वायरल

मस्ती के मूड में नज़र आयी इंडियन आर्मी, वायरल हुआ वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -