मीडिया देख छुड़ाया हाथ, चल रही थी पुलिस भी साथ
मीडिया देख छुड़ाया हाथ, चल रही थी पुलिस भी साथ
Share:

जहां एक तरफ फिल्म 'पद्मावती' का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है और विरोधी पार्टी से लगातार धमकियां मिल रही हैं, वही दूसरी ओर रणबीर दीपिका मुंबई में सार्वजानिक रूप से हाथ में हाथ डाले दिखे लेकिन पुलिस की सुरक्षा में. शुक्रवार को मुंबई में डायरेक्टर ज़ोया अख़्तर के घर सितारों का जमावड़ा लगा हुआ था. इसी दौरान दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने भी वह शिरकत की. इस पार्टी में अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता नंदा और निर्माता रितेश सिधवानी सहित कई लोग आये थे, लेकिन सबकी नज़रे केवल दीपिका और रणवीर पर टिकी हुई थीं.

शुक्रवार की रात दीपिका पहले एक अवार्ड शो में गईं लेकिन वहां मीडिया के सामने रुके बगैर वह जल्दबाज़ी में ज़ोया के घर के लिए अकेले रवाना हो गयी. लेकिन उनके साथ पुलिस थी क्योंकि जिस तरह से दीपिका के खिलाफ़ जानलेवा धमकी आई हैं उसके बाद उनको मुंबई पुलिस ने सुरक्षा दे रखी है. बाद में रणवीर और दीपिका दोनों एक दूसरे का हाथ पकड़े हुए दिखे लेकिन जैसे ही दोनों बाहर आये मीडिया के कैमरों को देखकर हाथ छोड़ दिया. दोनों के बीच रिश्ते पहले जैसे ही मधुर हैं इसका सबूत उन्होंने पहले ही दे दिया था.

पिछले दिनों रणवीर का एक वीडियो भी आया था जिसमें वो दीपिका की तारीफ़ में 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' गाना गाते दिखे थे. इस दौरान रणवीर सिंह ने कहा था, "जिस प्रकार आपके करोड़ों चाहने वाले है उसी तरह मैं भी आपका चाहने वाला हूँ. मैं सदैव प्रार्थना करूँगा कि भगवान आपके जीवन में उजाला बनाए रखें, आपकी तरह दूसरा कोई नहीं है." वैसे रणवीर सिंह का इन दिनों ज़ोया अख़्तर में कुछ ज्यादा ही इंटरेस्ट दिखा रहे हैं क्योंकि वो ज़ोया की फिल्म 'गल्ली बॉयज़' में लीड रोल कर रहे हैं और इस फिल्म में उनके अपोज़िट आलिया भट्ट भी हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

विरोध ठीक लेकिन दीपिका को धमकी देना गलत

संसदीय समिति में भंसाली ने रखी अपनी बात

'पद्मावती' की ढाल बनी मिस वर्ल्ड 2017

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -