Nubia M2 Play स्मार्टफोन की खरीदी पर मिल रहे है यह ऑफर
Nubia M2 Play स्मार्टफोन की खरीदी पर मिल रहे है यह ऑफर
Share:

चीन की स्मार्टफोन निर्माता और मल्टीनेशनल टेलीकम्युनिकेशन कंपनी Nubia ने हाल ही में भारत में अपना नया Nubia M2 Play स्मार्टफोन लांच किया था. जिसे आज से बिक्री के लिए उपलब्ध करवा दिया गया है. Nubia M2 Play स्मार्टफोन को आज दोपहर 12 बजे से एक्सक्लूसिवली अमेजन इंडिया पर सेल के लिए उपलब्ध करवाया गया है. जिसे यूज़र्स ब्लैक और गोल्ड कलर वेरियंट में खरीद सकेंगे. Nubia M2 Play स्मार्टफोन की कीमत 8,999 रुपए बताई गयी है. इस स्मार्टफोन की खरीदी पर कई ऑफर भी दिए जा रहे है. 

Nubia M2 Play स्मार्टफोन पर ऑफर - इस स्मार्टफोन को खरीदने पर उपभोक्ता को फोन के साथ वोडाफोन का स्पेशल आॅफ​र दिया  जायेगा. जिसमे 45जीबी डाटा 5 महीने के लिए मुफ्त प्राप्त मिलेगा. यानि यूजर्स को फोन की खरीदारी के साथ 1जीबी 4जी डाटा और 9जीबी अतिरिक्त डाटा 5 महीने तक प्राप्त होगा. स्मार्टफोन में दिए गए इस ऑफर के तहत प्रति माह 9जीबी डाटा का लाभ उठाया जा सकेगा. इस ऑफर में कंपनी की कुछ शर्ते भी हो सकती है. वही स्मार्टफोन पर अन्य डिस्काउंट भी दिया जा सकता है. जिसके जानकारी आप अमेज़न की साइट पर जाकर ले सकते हो.  

Nubia M2 Play स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन - इसमें 5.5-इंच की एचडी एलसीडी डिसप्ले 720×1280पिक्सल स्क्रीन रेजल्यूशन के साथ दी गयी है, इसके साथ ही Nubia M2 Play स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 435 1.4GHzऑक्टा कोर प्रोसेसर, एंड्रॉयड 7.0 नोगट ऑपरेटिंग सिस्टम, ग्राफिक्स के लिए Adreno 505 जीपीयू, 3जीबी रैम, 32जीबी इंटरनल मैमोरी दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से 128जीबी तक बढ़ाया जा सकता है. फोटोग्राफी के लिए इस स्मार्टफोन में 13-मेगापिक्सल का रियर कैमरा और सेल्फी के लिए 5-मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया गया है. पावर बैकअप के लिए 3,000एमएएच की बैटरी दिए जाने के साथ कनेक्टिविटी के लिए इस स्मार्टफोन में 4जी VoLTE, ब्लूटूथ, वाईफाई और जीपीएस जैसे फीचर्स भी उपलब्ध है. 

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

कम कीमत में Panasonic P9 स्मार्टफोन हुआ लांच

Honor V9 Play स्मार्टफोन इस कीमत के साथ हुआ लांच

Honor 6 Play बजट स्मार्टफोन कम कीमत के साथ हुआ लांच, जाने क्या है इसमें खास

सैमसंग के Galaxy J7 (2016) स्मार्टफोन पर आया एंड्राइड नॉगट अपडेट

LENOVO K8 PLUS स्मार्टफोन बिक्री के लिए हुआ उपलब्ध

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -