महिला उत्पीड़न केस में एक और हॉलीवुड एक्टर बना आरोपी
महिला उत्पीड़न केस में एक और हॉलीवुड एक्टर बना आरोपी
Share:

हॉलीवुड के मशहूर हार्वे वेंस्टीन के बाद अब एक और महिला नेे अमेरिकी एक्टर डस्टिन ली हॉफमैन पर छेड़छाड़ के आरोप थमते लगाएं हैं. इस बार उनकी बेटी करीना की दोस्त कोरी थॉमस ने गंभीर आरोप लगाए हैं. थॉमस के मुताबिक करीना के पिता ने उसे अपने होटल में बुलाया था जहां उसने उनके साथ भद्दी हरकतें की. थॉमस ने दावा किया कि करीना के पिता हॉफमैन ने पहले उसे होटल के एक कमरे में बुलाया जहां वो अकेली थी. थोड़ी देर बाद हॉफमैन ने कमरे में आकर उनके सामने अपने कपड़े उतार दिए. यही नहीं हॉफमैन ने उनपर गंदे कमेंट भी किए.

गौरतलब है कि, हॉफमैन ऑस्कर विजेता एक्टर हैं. उन्हें वर्सटाइल एक्टर के तौर पर जाना जाता है. 1960 के दशक से वह फिल्म और टीवी में एक्टिव हैैं. हॉफमैन पर इससे पहले भी कुछ महिलाओं ने छेड़खानी का आरोप लगाया है. इसी क्रम में अब उनकी बेटी की दोस्त ने कई खुलासे किए. थॉमस के मुताबिक जब वह 16 साल की थीं तब वह हॉफमैन से मिली थीं. यह बात साल 1980 की है. उस दिन करीना और हॉफमैन दोपहर में साथ थे और रात के खाने पर जाने वाले थे. हॉफमैन ने बाद में उन्हें भी अपने होटल पर बुलाया. थोड़ी देर बाद उसकी दोस्त करीना घर चली गई, लिहाजा थॉमस, हॉफमैन के संग अकेली रह गईं.

पीडि़ता के मुताबिक, होटल के कमरे में हॉफमैन शावर से अचानक बाहर आ गए थे. यही नहीं, उन्होंने भद्दे कमेंट्स भी किए थे और पैर पर मसाज करने के लिए बोला. मगर इसी बीच थॉमस की मां उन्हें लेने पहुंच गई थीं. उधर, हॉफमैन के वकील ने इन आरोपों को बेबुनियाद बताया है. इससे पहले भी कई महिलाओं ने उन पर छेड़खानी करने का आरोप लगाया हैं. हॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस मेरिल स्ट्रीप और कैथरीन रॉस ने भी हॉफमैन पर कुछ ऐसे ही आरोप लगाए हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

जल्द ही शादी के बंधन में बंधेगी भोजपुरी फिल्मों की सनी

डिस्कवर चैनल पर दिखेगा सनी का जादू

देखिये विरूष्का के Honeymoon की पहली फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -