Video : ड्राइविंग के दौरान सामने आया जहरीला सांप
Video : ड्राइविंग के दौरान सामने आया जहरीला सांप
Share:

कई बार ऐसे किस्से सामने आते हैं जिनमे सांप का जिक्र होता है. जी हाँ, आपने सुना ही होगा किस तरह एक सांप अचानक से किसी भी गाड़ी में आ जाता है और हलचल पैदा कर देता है. कभी स्टीयरिंग में फंसा होता है तो कभी कार की बोनट में. ऐसे ही सीन देखकर हमारे भी पसीने छूट जाते हैं. ऐसे ही सोचिये क्या होगा अगर ड्राइविंग करते हुए आके हाथ में सांप आ जाये तो. सुन कर डर लगने लगता है तो सामने आएगा तो पता नहीं क्या होगा.

ऐसा ही एक मामला हुआ ऑस्ट्रेलिया में जहाँ एक कंस्ट्रक्शन वर्कर के साथ यह घटना घटी जब वह ड्राइविंग कर रहा था. जब सांप को देखा तो तुरंत उसने एक स्नेक कैचर को बुलाया और सांप उसके हवाले किया. इस वीडियो को फेसबुक पर स्नेक कैचर ब्रिसबेन ने शेयर किया है. ब्रिस्बेन ने बताया यह इस्टर्न ब्राउन स्नैक्स की प्रजाति का सांप था, जो काफी विषैले होते हैं.

यह सांप करीब सात फुट तक लंबे हो सकते हैं. इनके काटने के बाद बचने की संभावना बेहद ही कम होती है. लेकिन आप देख सकते हैं इस वीडियो में ब्रिस्बेन ने कितनी होशियारी से इस सांप को पकड़ा. ये कार में इस तरह छुपा हुआ था कि उसे निकालने में करीब एक घंटे का समय लग गया. आइये देखिये ये वीडियो जिसे हम दिखाने जा रहे हैं.

 

City of White Marble में बैन हुई ब्लैक कलर की कार

फोटोग्राफर ने अपनी फोटोग्राफी से इन मॉडल्स को दिया Fairy का लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -