ENG vs  WI :  तीसरा टेस्ट मैच रोमांचक मोड़ पर, ली इंग्लैंड ने बढ़त
ENG vs WI : तीसरा टेस्ट मैच रोमांचक मोड़ पर, ली इंग्लैंड ने बढ़त
Share:

नई दिल्ली- वेस्टइंडीज और इंग्लैंड के बीच लॉर्ड्स में तीसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है. इस टेस्ट में इंग्लैंड के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स (6/22) ने करियर की बेस्ट बॉलिंग की है. जिससे यह टेस्ट बड़े ही रोमांचक मोड़ पर आ गया है. वेस्टइंडीज की टीम को इंग्लिश बॉलरों ने सस्ते में निपटा दिया इंडीज की पूरी टीम पहली पारी में मात्र 123 रन के मामूली स्कोर पर सिमट गई. इंग्लैंड की पारी शुरू हुई ये भी आये और चलते बने इंग्लिश पारी 194 रन पर खत्म हुई. इंग्लैंड को 71 रन की बढ़त मिली. जवाब में वेस्टइंडीज ने स्टंप तक तीन विकेट पर 93 रन बनाकर 22 रन की बढ़त ले ली थी. शाई होप 35 और रोस्टन चेस तीन रन बनाकर नाबाद थे.

इसके बाद दूसरी पारी में बल्लेबाज़ी करने उतरी वेस्टइंडीज़ की टीम ने 3 विकेट गंवाकर 93 रन बना लिए थे. इंग्लैंड ने आज सुबह चार विकेट पर 46 रन से अपनी पारी आगे बढ़ायी लेकिन उसने डेविड मलान (20) का विकेट जल्दी गंवा दिया. इसके तुरंत बाद बारिश आ गयी जिसके कारण लंच से पहले और उसके बाद कुछ समय का खेल नहीं हो पाया.

स्टोक्स ने हालांकि एक छोर संभाले रखा. उन्हें बारिश थमने के बाद शुरू में ही जीवनदान मिला जिसका उन्होंने पूरा फायदा उठाया और शेनोन गैब्रियल की गेंद पर बोल्ड होने से पहले अपने करियर का 12वां अर्धशतक पूरा किया. उन्होंने जॉनी बेयरस्टॉ (19) के साथ छठे विकेट के लिये 56 रन जोड़े. वेस्टइंडीज ने केवल तीन गेंदबाजों का उपयोग किया. उसकी तरफ से केमार रोच ने 72 रन देकर पांच और कप्तान जैसन होल्डर ने 54 रन देकर चार विकेट लिये. इससे पहले, पहले दिन स्टोक्स ने कल 22 रन देकर छह विकेट लेकर वेस्टइंडीज को पहली पारी में 123 रन पर समेटने में भी अहम भूमिका निभायी थी.

बीसीसीआई ने न्यूजीलैंड के कार्यक्रम का किया औपचारिक ऐलान

CAB: कुमार संगकारा देंगे कोलकाता टेस्ट से पहले लेक्चर

बनने जा रहा है बीसीसीआई का संविधान, COA ने किया ड्राफ्ट तैयार

दक्षिण अफ्रीका ग्लोबल टी-20 लीग में खेलेगी प्रीति जिंटा की टीम क्या है उस टीम का नाम ?

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -