दक्षिण अफ्रीका ग्लोबल टी-20 लीग में खेलेगी प्रीति जिंटा की टीम क्या है उस टीम का नाम ?
दक्षिण अफ्रीका ग्लोबल टी-20 लीग में खेलेगी प्रीति जिंटा की टीम क्या है उस टीम का नाम ?
Share:

नई दिल्ली- भारत की प्रख्यात अभिनेत्री प्रीति जिंटा का खेलो को लेकर काफी जुड़ाव है, और वो खेलो में काफी रूचि दिखा रही है. प्रीति ने इंडियन प्रीमियर लीग में टीम खरीदी थी जो किंग्स इलेवन पंजाब के नाम से आईपीएल में खेलती हो वो इस टीम की सह मालकिन है. प्रीति 2008 में किंग्स इलेवन पंजाब की सह-मालिक बनी थी तब वह इकलौती ऐसी महिला थीं जिन्होंने आईपीएल में टीम खरीदी थी. आईपीएल की सफलता को देख अन्य देशो ने भी अपने अपने लीग बना लिए है. जिसमे कुछ सफल रहे तो कुछ असफल लेकिन ऑस्ट्रेलिया का बिग बॉस और भारत का आईपीएल जितने फेमस हुए उतने कोई अन्य नहीं. इस कड़ी में अफ्रीका भी अपने देश में आईपीएल की तर्ज पर अफ्रीका ग्लोबल टी-20 लीग की शुरुआत करें जा रहा है जिसमे प्रीति ने एक टीम खरीदी है. जिसका नाम स्टेलेनबोश्च है इस बात की पुष्टि क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका (CSA) ने की है.

CSA के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हारुन लोगार्ट ने कहा, "मुझे प्रीति जिंटा का दक्षिण अफ्रीका और ग्लोबल टी-20 लीग में स्वागत करते हुए खुशी हो रही है. बॉलीवुड की स्टार का इस लीग में आना बताता है कि यह लीग विश्व स्तर पर कितनी प्रसिद्ध है." प्रीति ने कहा, "मैं हारुन लोगार्ट का शुक्रिया अदा करती हूं साथ ही क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका का टी-20 लीग को लेकर जुनून, जज्बे की भी प्रशंसा करती हूं जिसने मुझे इस लीग में आने के लिए बाध्य किया." उन्होंने कहा, "मेरा मानना है कि यह दक्षिण अफ्रीका के युवा खिलाड़ियों के लिए बेहतरीन मौका है. यह लीग उन्हें मौका देगी अपनी प्रतिभा को दर्शाने का."

दक्षिण अफ्रीका टीम के कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने कहा, "मैं प्रीति जिंटा का स्वागत करता हूं. मैंने अपनी टीम के खिलाड़ियों से सुना है कि वह बेहतरीन काम करती हैं. मैं उनके साथ काम करने को तैयार हूं. वहीं स्टेलेनबोश्च टीम अपना पहला मैच चार नवंबर को जोहानसबर्ग जाएंट्स के खिलाफ बोलैंड पार्क में खेलेगी.

 

दुबई में फंसे दिलशाद की मां ने सुषमा से लगायी गुहार

Cool Play 6 स्मार्टफोन में आने वाला है एड्राइड Oreo अपडेट

गुड़गांव मर्डर केस: बच्चें का गला रेतने से पहले किया गया था सेक्शुअल अब्यूज

 

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -