Essential PH-1 स्मार्टफोन 1 सितंबर से होगा उपलब्ध
Essential PH-1 स्मार्टफोन 1 सितंबर से होगा उपलब्ध
Share:

कुछ समय पहले लांच किए गए Essential PH-1 स्मार्टफोन के बारे में एक अहम् जानकारी सामने आयी है जिसमे पता चला है कि Essential PH-1 स्मार्टफोन 1 सितंबर से शिपिंग के लिए उपलब्ध हो जायेगा. इस स्मार्टफोन का कई दिनों से इंतजार किया जा रहा था. जिसके बाद यह जल्दी ही बिक्री के लिए उपलब्ध करवा दिया जायेगा.  इसकी कीमत 699 डॉलर यानि लगभग 44,900 रुपए बताई गयी है. यह फिलहाल यूएस में ही उपलब्ध होगा, किन्तु जल्दी ही ने जगहों पर भी इसकी उपलब्धता के आसार है.

Essential PH-1 स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की बात करे तो  इसमें 5.7-इंच की क्वाड HD डिसप्ले  कोर्निंग गोरिला ग्लास 5 से कोटेड दी गयी है इसके साथ ही 4जीबी रैम, 128जीबी की इंटरनल स्टोरेज के साथ फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है. इसमें स्लिम ड्यूल कैमरा सेटअप ऐज टू ऐज बेजल लैस डिसप्ले और 360 डिग्री कैमरा सपोर्ट आदि भी दिया गया है.

फोटो ग्राफी के लिए  इसमें 13-मेगापिक्सल के कैमरा का एक पेयर अौर 8-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. पावर बैकअप के लिए फोन में 3040एमएएच क्षमता की बैटरी के अलावा फिंगरप्रिंट सेंसर, ब्लूटूथ 5.0, वाई-फाई, NFC, और GPS ,  3.5mm का हेडफ़ोन जैक आदि कनेक्टिविटी फीचर्स दिए गए है. 

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

Coolpad ने लांच किया नया स्मार्टफोन कूल एम 7, जानिए फीचर !

20 अगस्त को लांच करेगी Coolpad अपना नया flagship स्मार्टफोन

चार्ज के समय गर्म हो रहा है स्मार्टफोन तो करे यह उपाय

Motorola सेल्फ-हीलिंग तकनीक वाला स्मार्टफोन करने वाली है लांच

Xiaomi Redmi Note 5A स्मार्टफोन 21 अगस्त को होगा लांच

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -