अधुना की अधूरी लाइफ को पूरा करेंगे निकोल
अधुना की अधूरी लाइफ को पूरा करेंगे निकोल
Share:

बॉलीवुड में डायरेक्शन से लेकर अपनी एक्टिंग तक का लोहा मनवा चुके फरहान अख्तर की एक्स पत्नी अधुना अख्तर इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई हैं. हमारी इस खबर के माध्यम से हम आपको बताते हैं कि आजकल वो किस बॉलीवुड स्टार के छोटे भाई को डेट कर रही हैं और फरहान को छोड़ किस के साथ छुट्टियां बिता रही है.

गौरतलब है कि आपसी सहमति से कुछ महीने पहले फरान अख्तर और अधुना ने एक-दूसरे से तलाक ले लिया था. उनकी शादी को 16 साल हो चुके थे, मगर अधुना अब बॉलीवुड से दूर हो चुके डिनो मोरिया के छोटे भाई निकोल मोरिया को डेट कर रही हैं.

अधुना और निकोल अक्सर एक-दूसरे के साथ नजर आते हैं. सूत्रों के अनुसार अधुना और निकोल दोनों गोवा में अपने कुछ खास पल गुजार रहे हैं. वहां दोनों अक्सर समुंद्र किनारे घूमते और एक दूसरे के साथ हाथों में हाथ डालते हुए नजर आते हैं. बताया जा रहा है कि अधुना का गोवा में  फार्महाउस है.

ये दोनों आजकल यहीं पर ही अपनी जिंदगी के हसीन पल बीता रहे हैं. कहा जाता है कि अधुना ज्यादातर अपने इस फार्महाउस को पर्यटकों को किराये पर देती हैं, मगर इस समय इस फार्महाउस में अधुना, निकोल और उनके दोस्तों के अलावा और कोई नहीं है.

इतना ही नहीं अधुना ने निकोल के बड़े भाई और 'राज' फिल्म के लीड हीरो डिनो मोरिया की बर्थडे पार्टी को भी सैलिब्रेट किया. वहीं अधुना अपनी क्रिसमस पार्टी भी निकोल के घर सेलिब्रेट करने वाली हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

जल्द ही शादी के बंधन में बंधेगी भोजपुरी फिल्मों की सनी

डिस्कवर चैनल पर दिखेगा सनी का जादू

देखिये विरूष्का के Honeymoon की पहली फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -