माँ का जवाब सुन बैलर हुए भावुक, शेयर किया ट्वीट
माँ का जवाब सुन बैलर हुए भावुक, शेयर किया ट्वीट
Share:

WWE ने पहले ही इस बात का एलान कर दिया था कि क्रिसमस के दिन होने वाली रॉ को पहले सालों की तरह टेप न करके इस बार लाइव ही दिखाया जाएगा और फैंस लाइव शो का मजा उठा पाएंगे. क्रिसमस के मौके पर फिन बैलर ने ट्वीट कर इस त्योहार पर अपनी फैमिली को छोड़कर रॉ में हिस्सा लेने को काफी मुश्किल बताया. इस साल नए साल और क्रिसमस के दिन ही रॉ के एपिसोड आ रहे हैं. इसका मतलब WWE सुपरस्टार्स पहले की तरह इस बार भी इस त्यौहार को अपनी फैमिली के साथ नहीं सेलिब्रेट कर पाएंगे.

WWE सुपरस्टार्स के बिजी शेड्यूल को देखते हुए, वह अपनी फैमिली के साथ बहुत ही कम समय बिता पाते हैं. लेकिन जब WWE ने नए साल और क्रिसमस के दिन रॉ के लाइव एपिसोड का एलान किया था, तो फैंस ने इस फैसले का समर्थन नहीं किया. सबके मुताबिक सुपरस्टार्स को जबरदस्ती अपनी फैमिली के साथ इन खास दिनों के साथ मनाने से रोक रही है.

हालांकि फिन बैलर की मां ऐसा बिल्कुल नहीं सोचती और उन्होंने कहा, "तुम्हें तो खुश होना चाहिए कि क्रिसमस के दिन तुम रैसल कर पाओगे." फिन ने अपने ट्वीट के जरिए अपनी मां से क्रिसमस के दिन साथ न होने के लिए माफी मांगी थी, लेकिन उनकी मां ने जो कहा उसने इस बात को साबित कर दिया कि फिन बैलर इतने मेहनती रैसलर कैसे बने हैं.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

अंडरटेकर की वापसी को लेकर फैंस की उम्मीदें और रेसलर के बयान

कर्ट एंगल ने शील्ड को लेकर दिया बड़ा बयान

WWE की बड़ी खबरें : 25 दिसंबर, 2017

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -