फुकरे रिटर्न का छाया जादू, सर चढ़कर बोल रही है कॉमेडी
फुकरे रिटर्न का छाया जादू, सर चढ़कर बोल रही है कॉमेडी
Share:

साल 2013 की हिट फिल्मों में अपना नाम दर्ज करवाने वाली फिल्म 'फुकरे' का सीक्वल 'फुकरे रिटर्न्स' दर्शकों के सामने आ चुका है. पहली फिल्म से ज्यादा इस फिल्म को सराहना दी जा रही है. मूवी एक्सपर्ट और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म के कलेक्शन को अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर शेयर कर बताया कि कैसे फिल्म पहले वीकेंड पर ही 30 करोड़ रुपए की कमाई करने में सफल हो जाएगी. उन्होंने लिखा - "फुकरे रिटर्न्स लोगों के दिल जीत रही है. बॉक्स ऑफिस पर किसी विजयी के तौर पर उभरी है. केवल दो दिनों में इसने फुकरे के एक हफ्ते की कमाई को क्रॉस कर लिया है. शुक्रवार को फिल्म ने 8.10 करोड़ जबकि शनिवार को 11.30 करोड़ रुपए की कमाई की। फिल्म की कुल कमाई 19.30 करोड़ रुपए हो चुकी है."

वही अपने अपडेटेड ट्विट में तरण ने कहा - "फुकरे रिटर्न्स अपने ओपनिंग वीकेंड में 30 करोड़ के आंकड़े को आराम से पार कर लेगी. फिल्म के इकोनॉमिक्स के लिहाज से यह बहुत बड़ी राशि है. 22 दिसंबर को रिलीज होने वाली टाइगर जिंदा से पहले यह बिना रुके कमाई कर सकती है." वही एक और मूवी एक्सपर्ट गिरीश जौहर ने अपना रिव्यु देते हुए कहा कि, "फिल्म उस समय पर रिलीज हुई है जब कोई बड़ी बॉलीवुड या हॉलीवुड फिल्म टक्कर के लिए नहीं है. जिसका पूरा फायदा इसे मिल रहा है." 

आगे अपनी बात जारी रखते हुए गिरीश ने कहा कि, "फुकरे रिटर्न्स ऐसी फिल्म है जो आपको अच्छी कॉमेडी का वादा करती है. फिल्म के पहले हिस्से ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा बिजनेस किया था और यह फिल्म भी अपनी उस रेप्यूटेशन को बरकरार रखने में कामयाब रह सकती है. इसी वजह से मुझे उम्मीद है कि यह अच्छी कमाई करेगी क्योंकि इस हफ्ते कोई बड़ा कॉम्पिटिशन भी नहीं है." देखना दिलचस्प होगा कि यह मूवी सौ करोड़ के आंकड़े को पार कर सकेगी या नहीं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'फुकरे रिटर्न्स' को मिली ग्रैंड ओपनिंग

फुकरे रिटर्न्स रिव्यु डेस्क

फुकरे की टीम ने टेका स्वर्ण मंदिर में माथा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -