आदमी है या कोई पुतला..देखिये वीडियो
आदमी है या कोई पुतला..देखिये वीडियो
Share:

खराब किस्मत किसे कहते हैं ये आप इस वीडियो में देखकर अच्छे से समझ जायेंगे. सोशल मीडिया पर वैसे तो कई वीडियो आते हैं जिन्हे देखकर हम एंटरटेन करते हैं और खराब मूड को अच्छा कर लेते हैं. कई बार ऐसा भी होता है जहाँ किसी का दिन खराब रहे तो उसे देखकर हमे हंसी आती है. पुरे दिन उसके साथ उलटे सीधे काम होते हैं और देखकर हम अपना मनोरंजन कर लेते हैं.

हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है सोशल मीडिया पर जिसे बहुत बार देखा जा चूका है और देखकर लोगों को पसंद भी आ रहा है. इस वीडियो को यूट्यूब चैनल Top Videos ने शेयर किया है जिसे अब तक 17 हज़ार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं किस तरह एक शख्स ऊपर से गिरता हुआ आता है. उसके बाद उस शख्स के साथ इतना गलत होता है की देखकर आपको भी बुरा तो लगेगा ही साथ ही आप कितना बुरा हुआ है इस आदमी के साथ.

लेकिन आखिरी में उसके साथ और भी बुरा होता है जिसे आप भी नहीं देख पाएंगे. इसके बाद ये भी सोचेंगे की आदमीं है या फिर कोई पुतला. जिसे इतनी लगने के बाद भी कुछ नहीं हुआ और गिरने के बाद फिर से खड़े हो कर जाने लगा. आइये देखते हैं ये वीडियो जसी देखर आपको बुरा तो लगेगा लेकिन हंसी भी आएगी.

Siri अगर होती Indian, तो ऐसे ही देती आपको जवाब

ये पुलिस वाला जाता है गजब का गाना, चौंका देगा आपको

छोटे बच्चे की ये पोयम सुन कर आप भी कहेंगे So Cute..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -