राष्ट्रपति भवन में होगा ‘गेम्स ऑफ अयोध्या’ की स्क्रीनिंग
राष्ट्रपति भवन में होगा ‘गेम्स ऑफ अयोध्या’ की स्क्रीनिंग
Share:

हाल ही में यह ज्ञात हुआ है कि विवादों में रही फिल्म ‘गेम्स ऑफ अयोध्या’ की राष्ट्रपति भवन में विशेष स्क्रीनिंग 30 दिसंबर को राखी जाएगी. राम जन्मभूमि-बाबरी मस्जिद विवाद पर बनीं इस फिल्म के निर्देशक सुनील सिंह ने कहा कि राष्ट्रपति भवन से उन्हें फिल्म की स्क्रीनिंग के लिए कहा गया है. उन्होंने कहा, ‘‘30 दिसंबर को यह फिल्म राष्ट्रपति भवन में दिखायी जायेगी और 31 दिसंबर को फिल्म डिविजन के सभागृह में इसकी स्क्रीनिंग होगी.’’ यह पहली बार नहीं है जब बाबरी मस्जिद और राम मंदिर विवाद पर कोई फिल्म बनाई जा रही है. इससे पहले भी कई डायरेक्टर्स ने इस मुद्दे को लेकर फिल्म बनाई है, जोकि काफी विवादों का हिस्सा रही.

लिब्राहन कमीशन की रिपोर्ट पर आधारित यह फिल्म 15 दिसंबर को रिलीज हुई थी लेकिन कई संगठनों के विरोध के कारण ज्यादातर सिनेमा घरों ने इसका प्रदर्शन नहीं किया. फिल्म में 1992 में अयोध्या में विवादित ढांचा गिराये जाने के बाद उपजे हालात से संबंधित वीडियो और दस्तावेज का भी इस्तेमाल किया गया है जिसमें पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी, पूर्व गृहमंत्री लालकृष्ण आडवाणी समेत दूसरे नेताओं के भाषण के अंश भी शामिल है. अब देखा यह जाना है कि इस मूवी को राष्ट्रपति भवन में किस तरह का रेस्पॉन्स मिलता है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

दादी के साथ कत्थक सीखती है शाहिद कपूर की बेटी

एक और सेलिब्रिटी ने की शादी

आकाश की माँ ने किया बिग बॉस हाउस में बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -