लखनऊ में युवती को बनाया हवस का शिकार, कमज़ोर दिखी योगी सरकार
लखनऊ में युवती को बनाया हवस का शिकार, कमज़ोर दिखी योगी सरकार
Share:

लखनऊ: यूपी में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। योगी सरकार की कानून व्यवस्था अपराधियों के सामने बोनी नज़र आ रही है। महिला सुरक्षा को लेकर योगी के दावे अब फीके नज़र आ रहे है। राजधानी लखनऊ में गैंगरेप का एक मामला उजागर हुआ है जो योगी सरकार की महिलाओ के प्रति सुरक्षा की पोल खोल रहा है और पुलिस की मुस्तैदी पर सवालिया निशान लगा रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार घटना लखनऊ के मोहनलालगंज इलाके की है जहाँ कार में सवार युवकों ने स्नातक की एक छात्रा का अपहरण कर उसके साथ गैंगरेप की घिनौनी घटना को अंजाम दिया। पीड़िता के अनुसार अपराधियों में से एक उसका परिचित था। उसी ने फोन करके युवती को अपने पास बुलाया और जब युवती उसके दवारा बताई हुई जगह पर पहुंची तो वहाँ युवक के साथ उसके कुछ दोस्त पहले से मौजूद थे। उन्होंने युवती के मुँह पर कपड़ा बाँध उसे अगवा कर लिया।

युवती ने बताया कि जब उसे होश आया तो वह एक कमरे में बंद थी और दरिंदो ने बारी-बारी उसके सांथ ज्यादती की। पीड़िता के द्वारा इसका विरोध किये जाने पर अपराधियों ने पीड़िता की बेरहमी से पिटाई कर दी। इसके बात आरोपियों ने पीड़िता को कुछ पैसे थमा कर उसे वहाँ से वापिस भेज दिया। युवती अपने घर दरी सहमी हालत में पहुंची और परिजनों को घटना की जानकारी दी तो परिजन उसे तुरंत थाने ले गए और शिकायत दर्ज़ कराई.

पीड़िता के बयान के आधार पर पुलिस ने आरोपियों के खलाफ FIR दर्ज़ कर मामले की जांच शुरू कर दी और पीड़िता का मेडिकल कराया जा रहा है। परिजनों की शिकायत है कि उन्होंने बेटी की गुमशुदगी की शिकायत दर्ज़ कराई थी लेकिन इस पर पुलिस ने ध्यान नहीं दिया। अगर पुलिस आपने कार्य ईमानदारी से और समय रहते कर लेती तो आज उनकी बेटी की आबरू तार-तार होने से बच जाती।

पढ़िए क्राइम से जुडी अन्य ख़बरें

बिना क्राइम किए भी जा सकते है ये जेल घूमने

अमेरिकन छात्र ने की सिक्ख छात्र की हत्या

मध्यप्रदेश में भी ब्लू व्हेल गेम का डरावना साया, हुई पहली मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -