Gionee M7 स्मार्टफोन जल्द हो सकता है लांच
Gionee M7 स्मार्टफोन जल्द हो सकता है लांच
Share:

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Gionee के बारे में जानकारी मिली है कि Gionee जल्द ही एक और नया स्मार्टफोन पेश करने वाली है. जो फुल स्क्रीन के साथ पेश किया जायेगा. Gionee द्वारा हाल में अपने Gionee M7 स्मार्टफोन का एक प्रमोशनल पोस्टर ज़ारी किया गया है. सामने आये पोस्टर में देखा जा सकता है कि इसमें डिवाइस के बाहरी किनारों पर कोई बेज़ल नहीं है. वहीं, ऊपरी और निचले हिस्से पर बेहद ही पतले बेज़ल नज़र आ रहे हैं. पोस्टर में साइकिल के दो पहिए भी एक साथ नज़र आ रहे है, जिसको देखते हुए कहा जा सकता है कि इस स्मार्टफोन में ड्यूल कैमरा सेटअप दिया जा सकता है.

बता दे कि इन दिनों स्मार्टफोन बाजार में फुल-स्क्रीन डिस्प्ले वाले स्मार्टफोन काफी लोक्रप्रिय हो रहे है, जिन्हे यूज़र द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. ऐसे में जियोनी भी कुछ इसी तरह का स्मार्टफोन लेकर आने वाली है. जिसमे Gionee M7 स्मार्टफोन को जल्दी ही लांच किया जा सकता है. 

बताया गया है कि इस स्मार्टफोन के टीजर में जियोनी ने चीन में साइकिल बनाने वाली कंपनी ओफो के साथ साझेदारी की है. साथ ही इसकी टैग लाइन में  “M7 Joint card invites you to see the world in full screen” लिखा हुआ है. जिसको देखते हुए कहा जा सकता है कि इस स्मार्टफोन में बेज़ल लैस डिस्प्ले के साथ ड्यूल कैमरा दिया जा सकता है. इससे पहले सामने आये Gionee M7 स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन में 6 इंच का डिस्प्ले, ऑक्टा-कोर मीडियाटेक एमटी6758 प्रोसेसर, 6 जीबी रैम, एंड्रॉयड 7.1.1 नॉगट ऑपरेटिंग सिस्टम दिया जा सकता है. 

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

Xiaomi Mi A1 स्मार्टफोन आज होगा भारत में लांच

Vivo V7 और V7 Plus स्मार्टफोन के लांच के बारे में हुआ खुलासा

सेटिंग में जाकर करे बस यह काम, आपके फोन की स्पीड हो जाएगी तीन गुना तेज

3000 रुपए से भी कम कीमत में मिल रहे है यह स्मार्टफोन

Samsung Galaxy S9 स्मार्टफोन जनवरी 2018 में हो सकता है पेश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -