Samsung Galaxy S9 स्मार्टफोन जनवरी 2018 में हो सकता है पेश
Samsung Galaxy S9 स्मार्टफोन जनवरी 2018 में हो सकता है पेश
Share:

विश्व में अपने शानदार स्मार्टफोन के लिए जाने जाने वाली स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग ने हाल में अपना दमदार स्मार्टफोन गैलेक्सी नोट 8 लांच किया है, इसके साथ ही कुछ महीने पहले सैमसंग अपने गैलेक्सी S8 सीरीज के दो स्मार्टफोन भी लांच कर चुकी है. ऐसे में अब सैमसंग के नए समर्टफोन के बारे में जानकारी सामने आयी है. जिसमे पता चला है कि सैमसंग के नए स्मार्टफोन को गैलेक्सी S9 को जनवरी 2018 में पेश किया जा सकता है. गैलेक्सी S9 स्मार्टफोन को लेकर इंटरनेट पर जानकारी सामने आ रही है, जिसमे पता चला है कि गैलेक्सी S9 स्मार्टफोन को 2018 की शुरुआत में पेश किया जा सकता है.

सैमसंग गैलेक्सी S9 स्मार्टफोन के बारे में सामने आयी जानकारी में कहा गया है कि इसमें डुअल कैमरा सेटअप दिए जाने के साथ Galaxy S9 को दो वेरिएंट में लांच किया जा सकता है. जिसमे 5.8-इंच और 6.2-इंच डिसप्ले में पेश किया जा सकता है. वही इसमें क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 845 प्रोसेसर दिया जा सकता है. 

सैमसंग ने इसके बारे में अभी कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है. किन्तु उम्मीद की जा रही है कि जल्दी ही इस बारे में जानकारी सामने आ सकती है. 

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

IFA 2017 में सोनी ने लांच किये तीन नए स्मार्टफोन

VIVO ने लांच किया 4GB रैम और 16MP फ्रंट कैमरे के साथ यह स्मार्टफोन

IFA 2017: लांच हुआ दो कैमरे वाला Moto X4 स्मार्टफोन

SONY के इन स्मार्टफोन में आने वाला है एंड्राइड 8.0 Oreo अपडेट

IVoomi के इस स्मार्टफोन की नहीं टूटेगी डिस्प्ले, जानकारी आयी सामने

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -