घर में घुसकर युवती का अपहरण और गैंगरेप
घर में घुसकर युवती का अपहरण और गैंगरेप
Share:

शाहजहाँपुर. उत्तर प्रदेश में महिलाओं के प्रति अपराधों का सिलसिला लगातार बढ़ता जा रहा है. यहाँ का शाहजहाँपुर ज़िला फिर से शर्मसार हो गया है. यहाँ एक युवती का तीन लोगों ने घर से अपहरण कर लिया, उसके बाद एक झाले पर ले जाकर 3 दिनों वहाँ रखा और सामूहिक दुष्कर्म किया. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

थाना प्रभारी पुबाया अशोक सोलंकी ने शुक्रवार को घटना की जानकारी देते हुए बताया कि, खानपुर गांव में रहने वाली 19 वर्षीय पीड़ित युवती की मां और पिता किसी काम से बाहर गए हुए थे. घर में युवती को अकेला पाकर 31 दिसंबर की रात को गांव के ही रहने वाले दो युवक राजीव और गुड्डू हथेला गांव निवासी राहुल के साथ, दीवार फांदकर उसके घर में घुस आए. तीनों ने मिलकर युवती को पकड़ लिया और ज़बरदस्ती बाइक पर बैठाकर लखीमपुर खीरी के हथेला गांव में एक झाले पर ले गए. 

पुलिस ने बताया कि, “युवती के मुताबिक तीनों आरोपियों ने उसे झाले पर बंधक बनाकर रखा तथा उसके साथ 3 दिनों तक दुष्कर्म करते रहे.” बाद में किसी तरह युवती वहां से भागने में कामयाब हुई और वहाँ से निकल कर अपने घर वापस आई.  उसने गुरुवार रात को थाने में तीनों आरोपियों के विरुद्ध मामला दर्ज करवाया. पुलिस ने युवती को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है और आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

प्रेमी जोड़े के भागने की सज़ा में लड़के के परिवार से दरिंदगी

गुमनाम चिट्ठी और सीसीटीवी ने हत्यारे बेटे का राज़ खोला

बिहार में एक रात में दोहरा हत्याकांड

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -