ससुराल में हुआ भारती का ग्रैंड वेलकम
ससुराल में हुआ भारती का ग्रैंड वेलकम
Share:

इस समय मानो ऐसा लग रहा है कि शादी का ही मौसम चल रहा हो. बॉलीवुड स्टार्स से लेकर टीवी एक्टर्स तक, सभी अपनी शादी रचाने में लगे हुए हैं. हाल ही में कॉमेडी की क्वीन भारती सिंह ने 3 दिसंबर को अपने बॉयफ्रेंड हर्ष लिंबाचिया से गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग की. 3 दिनों तक चलने वाली इस शादी के फंक्शन में टीवी के कई बड़े सितारों ने शिरकत की. शादी के बाद भारती ने गोवा में अपना फोटो शूट करवाया जिससे उन्होंने उनके सोशल मीडिया अकॉउंट पर शेयर भी किया. भारती बुधवार को मुंबई में अपने ससुराल लौट आईं, जहां उनका ग्रान्ड वेलकम किया गया. भारती ने अपने गृह प्रवेश का वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. जिसमे उनकी सास भारती का स्वागत बड़े प्यार से करते दिख रही हैं. पिंक कलर के गाउन में भारती बहुत ही सुन्दर लग रही थी.

गृह प्रवेश के रस्मों को निभाते हुए भारती चावल से भरे हुए कलश को अपने पैर से गिरा कर घर के अंदर आती हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, भारती और हर्ष मंगलवार को मुंबई लौटने वाले थे, लेकिन तूफान ओखी के कारण उनकी फ्लाइट डिले हो गयी और फिर उन्हें अपनी फ्लाइट कैंसिल करनी पड़ी. दोनों जल्द अपने हनीमून के लिए यूरोप रवाना होने वाले हैं. दोनों करीब एक महीने तक इटली, बुडापेस्ट, वेनिस और ग्रीस जैसी जगहों पर घूमने जायेंगे. अब ये देखना दिलचस्प होगा कि भारती अपने हनीमून के बाद टीवी में कमबैक कब करती हैं. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

कहा हनीमून मना रहा है ये न्यूली मैरिड कपल

ईडी के शिकंजे में लालू की बेटी

भारती ने दी शादी की ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -