गुजरात चुनाव:  प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोले अमित शाह
गुजरात चुनाव: प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोले अमित शाह
Share:

गुजरात चुनाव में प्रचार के दौरान आरोप-प्रत्यारोप का दौर लगातार जारी है. बीजेपी के वरिष्ठ नेता और राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने इसी कड़ी में कहा है कि राहुल गांधी के संबंध राष्ट्र विरोधी संगठनों से है. नाम लिए बिना अमित शाह ने राहुल पर जोरदार लहजे में आरोप लगाते हुए कहा कि ये पार्टी आखिर देश को कहा ले जाना चाहती है. उन्होंने कांग्रेस से निलंबित किए गए नेता मणिशंकर अय्यर के पीएम को 'नीच' कहने वाले बयान का जिक्र करते हुए कहा कि, अय्यर खुद के व्यक्तित्व को देखे. पाकिस्तान के हाई कमिश्नर के साथ श्री मनमोहन सिंह, हामिद अंसारी और मणिशंकर अय्यर की मीटिंग हुई. विदेश मंत्रालय की जानकारी के बगैर कांग्रेस पाकिस्तान के हाई कमिश्नर के साथ मीटिंग करके देश को क्या सन्देश देना चाहती है.

प्रेस वार्ता के दौरान प्रश्नो का जवाब देते हुए अमित शाह ने कहा कि, जिग्नेश मेवानी की पीएफआई से पैसे लेने की तस्वीरें वायरल हो गई है. पीएफआई  हमेशा राष्ट्र-विरोधी गतिविधियों में शामिल है. उन्होंने राहुल पर निशाना साधते हुए कहा कि, राहुल गांधी ऐसे किसी व्यक्ति से मिलते हैं, जो राष्ट्र विरोधी संगठन के साथ संबंध रखते हैं और कांग्रेस वोट बैंक के लिए उनको अपनी सीट देती है.

गौरतलब है कि शनिवार 9 दिसंबर को 89 सीटों पर गुजरात विधानसभा के लिए हुए पहले चरण के मतदान में 68 फीसदी मतदान हुआ. राज्य में पिछले विधानसभा चुनाव में 70.75 फीसदी मतदान हुआ था. ये जानकारी चुनाव आयोग ने कल शाम हुई प्रेस वार्ता में दी थी.

यहाँ क्लिक करे 

गुजरात चुनाव लाइव अपडेट: राहुल का 12वां सवाल

नोटबंदी को बनाया हथियार, केंद्र सरकार पर राहुल ने किया वार

मणिशंकर अय्यर का पाक से कनेक्शन - मोदी

चुनाव अभियान से पूर्व रणछोड़जी की शरण में राहुल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -