बॉलीवुड के दिग्गजों ने दी भाजपा के राजनेताओं को बधाई
बॉलीवुड के दिग्गजों ने दी भाजपा के राजनेताओं को बधाई
Share:

गुजरात-हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने दोनों राज्यों में प्रचंड जीत के साथ सत्ता में वापसी करती हुई नजर आ रही है.बीजेपी लगातार देश की सबसे बड़ी पार्टी बनती जा रही है. बीजेपी ने गुजरात-हिमाचल प्रदेश की सत्ता में वापसी करके एक और बढ़त बनाई है. गुजरात और हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव में नतीजों की तस्वीर लगभग साफ हो चुकी है. दोनों ही जगह बीजेपी जीत की ओर बढ़ रही है. सोशल मीडिया पर सिलेब्रिटीज बीजेपी को बधाई दे रहे हैं. इन फोटोस के ज़रिये देखें कुछ ट्वीट्स को.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 2014 के लोक सभा चुनाव से पहले बीजेपी और तब उसके प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी ने 'कांग्रेस मुक्त भारत' का नारा दिया था. बीते साढ़े तीन सालों में बीजेपी केंद्र समेत कई राज्यों में कांग्रेस से सत्ता छीन चुकी है.

कांग्रेस के हाथों से हिमाचल की सत्ता को छीनकर बीजेपी ने 'कांग्रेस मुक्त भारत' के नारे में एक कदम और आगे बढ़ाया है. गुजरात में बीजेपी की जीत के बाद कार्यकर्ता अलग-अलग तरह से जश्न मना रहे हैं. इसी कड़ी में बीजेपी प्रवक्ता तेजिंदर बग्गा मशरूम केक लेकर दिल्ली बीजेपी कार्यालय पहुंचे और लोगों का मुंह मीठा कराया और इसी के साथ सबको बधाइयाँ दी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

लड़कों की तरह लड़कियों को भी आजादी मिले- फरहान अख्तर

महिला यौन उत्पीड़न पर किंग खान का बड़ा बयान

जूही ने महिलाओं को लेकर कही ये बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -