पूनावाला के विरोध को भुनाने में लगी कांग्रेस
पूनावाला के विरोध को भुनाने में लगी कांग्रेस
Share:

नईदिल्ली। गुजरात में विधानसभा चुनाव के पहले चरण के लिए आज लाउडस्पीकर्स, सभाओं के माध्यम से होने वाले प्रचार -प्रसार का अंतिम दिन है। इसके बाद प्रत्याशी घर - घर जाकर ही जनसंपर्क कर सकेंगे और अपने लिए मत की अपील मतदाताओं से कर सकेंगे। चुनावी प्रचार का शो तो आज शाम को ही थम जाएगा। उल्लेखनीय है कि, पहले चरण का मतदान 9 दिसंबर को होगा।

इसके पहले आज गुरूवार को कांग्रेस और भाजपा के दिग्गज चुनाव प्रचार में लगे हैं। सुबह से ही गुजरात में चुनावी प्रचार किया जा रहा है। मगर इसी बीच जानकारी सामने आई है कि, कांग्रेस के विरूद्ध प्रचार करने में शहजाद पूनावाला सक्रिय हैं। हालांकि वे कांग्रेसी हैं लेकिन अपनी ही पार्टी का विरोध करने में लगे हैं और भारतीय जनता पार्टी शहजाद पूनावाला के राहुल विरोध को भुनाने में लगी है।

राहुल के विरोध के साथ कांग्रेस के वंशवाद को लेकर क्रिटिसिज़्म किया जा रहा है। जिसमें कांग्रेस पे्रेसिडेंट इलेक्शन को लेकर चर्चा की जा रही है। राहुल गांधी को कांग्रेस अध्यक्ष बनाए जाने के लिए की जाने वाली प्रक्रिया पर सवाल उठाते हुए कांग्रेसी नेता ने ही विरोध किया था।

उन्होंने कांग्रेस में इस तरह के चुनाव को चुनाव मानने से इन्कार कर दिया था और इसे सलेक्शन बताया था। पूनावाला ने कहा कि वे कांग्रेस में वंशवाद को समाप्त करने हेतु संघर्ष करते रहेंगे। उनका कहना था कि वे शुक्रवार को राजकोट में राहुल का विरोध करेंगे और कांग्रेस बचाओ, वंशवाद हटाओ जैसे नारों के बीच पत्रकारों से चर्चा करेंगे। यह उनका राष्ट्रीय अभियान होगा।

पीएम मोदी से राहुल ने किया 9 वां सवाल

एआईएमपीएलबी ने राम मंदिर मसले पर की टिप्पणी

मोदी ने की दलित आरक्षण की बात

आंबेडकर के फोटो लगाने को लेकर योगी ने दिए निर्देश

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -