आल आउट होने से पहले हार्दिक का वार, भारत 200 पार
आल आउट होने से पहले हार्दिक का वार, भारत 200 पार
Share:

केपटाउन : भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच पहले टेस्ट का आज दूसरा दिन अफ़्रीकी गेंदबाजों के नाम रहा. कल के अपने स्कोर से आगे खेलते हुए भारत के बल्लेबाज़ दिन भर संघर्ष करते नज़र आये. एक के बाद एक विकेट गिरते रहे, और विकेटों के पतझड़ को रोकने वाली जोड़ी भारत को नहीं मिली. कल भारत ने 28 रन पर तीन विकेट गंवाए थे. दक्षिण अफ्रीकी गेंदबाजों को रोकना मुश्किल साबित हुआ.कल का पूरा दिन भी गेंदबाजों के नाम रहा था. पहले भारतीय गेंदबाज और बाद में अफ़्रीकी बॉलर भी अपनी कहर बरपाती गेंदों से भारतीय बल्लेबाजों को परीक्षा लेते नज़र आये.

फ़िलहाल भारत इस मैच में संकट में है और पहली पारी में साउथ अफ्रीका के बनाये 286 रनो का पीछा कर रहा है और अब तक सिर्फ हार्दिक पंड्या का अर्धशतक ही भारत के लिए सुखद लम्हा रहा है. 93 रन की अपनी पारी के दौरान हार्दिक ने अफ़्रीकी खेमे में खलबली जरूर मचा दी थी.

फ़िलहाल भारत की टीम 209 रन बनाकर आल आउट हो गई है, और पहली पारी के आधार पर वो अभी भी 77 रन पीछे है. हार्दिक को राबाडा ने विकेट कीपर डिकॉक के हाथो कैच करवाया. अपनी पारी में हार्दिक ने 14 चौके और एक छक्का लगाया. दूसरे छोर से अपेक्षित सहयोग मिलने पर हार्दिक मैच का रुख मोड़ सकते थे.

साउथ अफ्रीका में खिलाड़ियों के नहाने पर पाबन्दी

कोहली और टीम के लिए केपटाउन दौरा चुनौतीपूर्ण होगा- जडेजा

चेतेश्वर ने दी नए साल के साथ बड़ी खुशखबरी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -