अपनी गर्लफ्रेंड से इश्क़ फरमाते स्पॉट हुए सुशांत सिंह
अपनी गर्लफ्रेंड से इश्क़ फरमाते स्पॉट हुए सुशांत सिंह
Share:

बॉलीवुड के यंगेस्ट एक्टर में से एक सुशांत सिंह राजपूत और कृति सैनन के अफेयर से भला कौन वाकिफ नहीं है. बी टाउन में इन दिनों इस कपल के इश्क़ के चर्चे ज़ोरों पर हैं. दोनों के बीच बढ़ती नजदीकियां उनका रिश्ता जगजाहिर करने के लिए काफी हैं. सुशांत और कृति भी एक-दूसरे के साथ रहने का कोई मौका नहीं छोड़ते.

दोनों को कई जगह पर साथ देखा जा चुका है. कहा जाता है कि सुशांत ने कृति के चक्कर में ही अपनी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे से ब्रेकअप किया. भले हीं अकिता के साथ उन्होंने खुलेआम इश्क फरमाया हो लेकिन अब सुशांत दोबारा ये गलती नहीं करना चाहते. वह खुद ये कह चुके हैं कि उन्हें अपनी निजी जिंदगी का तमाशा नहीं बनाना. तभी तो उन्होंने अभी तक यह भी कुबूल नहीं किया है कि वह कृति को डेट कर रहे हैं.

हाल ही में कृति ने अपनी बहन नुपुर का बर्थडे सेलिब्रेट किया और अपने सभी फ्रेंड्स को इन्वाइट किया, तो भला इस पार्टी को सुशांत कैसे मिस कर सकते थे. वैसे भी अपनी होने वाली साली यानी नुपुर के साथ तो उनकी खूब बनती है. पार्टी में जहां सुशांत नुपुर के साथ चिट-चैट करते दिखे.

वहीं, कृति के साथ भी उन्होंने खूब क्वालिटी टाइम बिताया. भले ही सुशांत या कृति अपना रिश्ता स्वीकार न करें लेकिन यह सच है कि अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की तरह ये भी अपनी रिलेशनशिप को एक नया नाम देने की तैयारी में हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

ब्रैड को मिली नयी पार्टनर, जानें कौन है वो

सिमोन का कार्यभार संभालती थी ये मशहूर अभिनेत्री

कुंबले को लेकर गांगुली ने दिया बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -