बॉलीवुड के सेक्सिएस्ट एक्टर की हॉटेस्ट साली
बॉलीवुड के सेक्सिएस्ट एक्टर की हॉटेस्ट साली
Share:

बॉलीवुड के सुपरस्टार एक्टर ऋतिक रोशन, या फिर उनका परिवार का कोई सदस्य हमेशा किसी न किसी वजह से सुर्ख़ियों में बना ही रहता है. ऋतिक की अपनी पत्नी से तलाक की बात हो या फिर एक्ट्रेस कंगना से झगड़ा, हर बार किसी न किसी विवाद के चलते सभी का ध्यान अपनी और आकर्षित कर ही लेते है.

देखा जाए तो ऋतिक का तक़रीबन एक साल से विवादों से नाता रहा है. लेकिन इस बार ऋतिक रोशन किसी विवाद की वजह से सुर्खियों में नहीं आये है बल्कि अपनी खूबसूरत साली की वजह से चर्चा में बने हुए हैं.

ऋतिक की साली ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसके बाद वह चर्चा का विषय बनी हुई हैं. ऋतिक रोशन की यह खूबसूरत साली फराह अली खान पेशे से फैशन डिजायनर हैं. इससे पहले वह कभी इतनी चर्चा का विषय नहीं बनी थी, लेकिन उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ हॉट तस्वीरें शेयर कर सबकी दिल की धड़कने बड़ा दी.

फराह खान ने बिकिनी वाली तस्वीरें सोशल मिडिया पर शेयर कर लोगों को दिवाना बना दिया है. फराह खान ज्वेलरी डिजाइनर के तौर पर इंडस्ट्री में जाना-माना नाम है.

भले ही ऋतिक रोशन और सुजैन खान का तलाक हो गया हो, लेकिन फराह और ऋतिक रोशन का रिश्ता तो जीजा साली का ही है. मशहूर अभिनेता, डायरेक्टर ओर प्रोड्यूसर संजय खान की बेटी फराह ने डीजे अकील से शादी की है. इस शादी से उनके दो बच्चे हैं, बेटा अज़ान अली और बेटी फ़िज़ा अली.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

ये उम्मीद रखते है अपने बेटो से ऋतिक रोशन

टाइगर ने ऋतिक को लेकर कही ये बड़ी बात

'सुपर 30' के लिए 15,000 से अधिक ऑडिशन ले चुके हैं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -