ये उम्मीद रखते है अपने बेटो से ऋतिक रोशन
ये उम्मीद रखते है अपने बेटो से ऋतिक रोशन
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार ऋतिक रोशन इन दिनों का कहना है कि, उनके बेटे सभी प्रकार के मूल्यों को आत्मसात करते हुए बड़े हों. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में ऋतिक ने अपने दोनों बेटे रेहान व नौ वर्ष के रिदान को लेकर कहा कि, "कभी-कभी घर में, जब मैं अपने दोनों बच्चों के साथ नाश्ते के टेबल पर बैठा हुआ होता हूं, तब मुझे उनकी ओर देखकर लगता है कि अभी से बीस वर्ष बाद, मैं उनमें क्या अच्छाइयां देखना चाहूंगा. उस समय मेरे दिमाग में कई फोटोज़ चल रही होती हैं, मुझे यह भी लगता है कि उनके लिये सफलता का मायने क्या होगा. उनके मूल्य कैसे होंगे व कौन से गुण उन्हें ऊंचाइयों पर ले जाएंगे." 

सके अलावा ऋतिक ने कहा कि, "मैं एक पिता की तरह अपने बच्चों से उम्मीद रखता हूं व चाहता हूं लेकिन इस सबके साथ, एक मूल्य जो मैं उनमें देखना चाहता हूं, यह कि समाज में किसी के सहयोग के महत्व को समझना. आगे ऋतिक का कहना है कि, "समाज में सहयोग करना, समाज में 'एक सकारात्मक परिवर्तन लाने' के बारे में है .

उन्होंने कहा कि, 'यह सबसे अच्छी बात है व यह हमें भगवान के करीब ले जाती है, इसलिये मैं नाश्ते की टेबल पर बैठकर अपने बच्चों की ओर देखता हूं व सोचता हूं कि क्या वे समाज में किसी के सहयोग व सेवाओं के जादू को समझेंगे."

ये भी पढ़े

शॉक में बीता रविवार, हितेन हुए घर से बाहर

ऐसा करके बॉलीवुड को भी फेल किया जा सकता है- भल्ला

मिलिए साउथ की मलाइका अरोड़ा से..

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -