कैसे जाने कि आपकी सहेली हो गई है आपके बॉयफ्रेंड पर फ़िदा
कैसे जाने कि आपकी सहेली हो गई है आपके बॉयफ्रेंड पर फ़िदा
Share:

वह कहते है न कि लड़कियां कभी चुप नहीं बैठ सकती है. बात करने का आलम तो कुछ ऐसा होता है कि वह अपने बॉयफ्रेंड की बातें तक अपने करीबी दोस्त से शेयर करती है. कई बार तो वह अपने बॉयफ्रेंड की दोस्ती अपने सबसे नजदीकी सहेली से तक करवा देती है. किन्तु कई बार वहीं शख्स धोखा देता है जिस पर आप सबसे अधिक भरोसा करते है. कुछ समय बाद ऐसा भी महसूस होता है कि आपकी बेस्ट फ्रेंड आपके पार्टनर को पसंद करने लगती है.

कई बार आपको इस बात का पता देरी से चलता है. यदि आपको भी ऐसा ही कुछ शक है तो इन बातो से अपने शक को कन्फर्म कर सकते है. यदि आपकी दोस्त घूम-फिर कर आपके बॉयफ्रेंड के बारे में ही पूछे तो आपको इस बात को समझ जाना चाहिए. यदि आपकी दोस्त आपके बॉयफ्रेंड की पसंद और नापसंद के बारे में अच्छे से जानने लगे और रोज ही उनसे मोबाइल से बात करने लगे तो समझ जाइये कि वह आपके बॉयफ्रेंड को पसंद करने लगी है.

कई बार ऐसा भी होता है कि आपकी सहेली आपसे अचानक बात करना बंद कर दे, इसका कारण जलन, ईर्ष्या, झूठ, धोखा न होने के बजाय ये भी हो सकता है कि वह आपके बॉयफ्रेंड को मन ही मन चाहने लगी है. यदि आपकी सहेली बार-बार किसी इवेंट पर आपके पार्टनर को बुलाने के लिए फ़ोर्स करे तब समझ जाइये दाल में कुछ काला है.

ये भी पढ़े

चश्मिश पार्टनर के साथ इन बातों का रखें ध्यान

खाना खाने के तरीके से जाने अपने पार्टनर की पर्सनैलिटी के बारे में

क्या आप भी परेशान है गर्लफ्रेंड के बहुत सारे मेल फ्रेंड्स से?

न्यूज़ ट्रैक पर हम लिखते है आपके लिए कुछ मज़ेदार और फ्रेश फैशन, ब्यूटी, हेल्थ, फिटनेस से जुडी ज्ञानवर्धक बातें जो आपको रखेगी स्वस्थ और तंदुरस्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -