चश्मिश पार्टनर के साथ इन बातों का रखें ध्यान
चश्मिश पार्टनर के साथ इन बातों का रखें ध्यान
Share:

चश्मा उन एसेसरीज में शामिल है जो सिम्पल से लुक को भी स्टाइलिश बना देता है. जिन्हे चश्मा नहीं लगा होता है. वह चश्मे को बहुत कुल समझते है. किन्तु एक तरफ इस बात पर भी ध्यान दे, जिनकी चश्मे के बिना दुनिया धुंधली नजर आती है, उन्हें कैसा लगता है इस बात पर भी जरा गौर करे. यदि आप किसी ऐसे व्यक्ति को डेट कर रहे है जिसे नंबर का चश्मा लगा हो और आपको चश्मे के कारण असहज महसूस हुआ हो तब इन बातो का जरूर ध्यान रखे.

यदि आपकी पार्टनर कॉन्टेक्ट लेंस इस्तेमाल नहीं करती है तब ये न सोचे कि आप उसके साथ 3डी मूवीज नहीं देख सकते. यदि वह आपकी ख़ुशी के लिए अपने चश्मे के ऊपर 3डी चश्मापहन ले तो उन पर हंसने के बजाय शुक्रिया अदा करे. यदि वह चश्मा खो दे, तो बिना चश्मे के कोई भी एक्टिविटी सही तरीके से करने में उन्हें परेशानी आती है, ऐसी स्थिति में उनसे बात करते रहे ताकि उनका मनोबल बढे.

आपकी साथी यदि हाई पावर ग्लासेज पहनती है तब उनके साथ स्वीमिंग, झील या समुद्री लहरों के साथ खेलना थोड़ा मुश्किल है. कोशिश करे कि ऐसी जगहों पर उनके साथ न जाए ताकि रिश्ता खराब न हो. यदि फिर भी आपकी जिद है कि इन जगहो पर जाकर आप एन्जॉय करे तो विकल्प में लेंस का इस्तेमाल करने की सलाह पार्टनर को दे.

ये भी पढ़े

सिंगल पेरेंट के सामने आती है ये समस्याएं

क्या आप भी परेशान है गर्लफ्रेंड के बहुत सारे मेल फ्रेंड्स से?

सेल्फी लेते समय रखे इन बातो का ध्यान

न्यूज़ ट्रैक पर हम लिखते है आपके लिए कुछ मज़ेदार और फ्रेश फैशन, ब्यूटी, हेल्थ, फिटनेस से जुडी ज्ञानवर्धक बातें जो आपको रखेगी स्वस्थ और तंदुरस्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -