उत्तेजना में पति का वीर्यकोष काट दिया
उत्तेजना में पति का वीर्यकोष काट दिया
Share:

ताइवान में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है जहां सैक्स से दौरान एक महिला ने उत्तेजनवश अपने पति के एक टेस्टिकल (वीर्यकोष) को ऐसे काटा कि वह शरीर से अलग हो गया.

51 वर्षीय वांग एक कार रिपेयर शॉप पर काम करते हैं. काफी साल पहले उनकी और शाय की शादी हुई थी और उनके दो बच्चे भी हैं. 49 वर्षीय शाय ने 26 दिसंबर सुबह 2 बजे करीब ऐंबुलेंस बुलाई. जब ऐंबुलेंस घर पहुंची तो कर्मचारियों ने देखा कि वांग अपना अलग हुआ टेस्टिकल कटोरी में लेकर खड़े थे.स्वास्थ्य कर्मचारियों ने बताया कि घबराए हुए पति-पत्नी घर के दरवाजे पर ही उनका इंतजार कर रहे थे. वांग को तुरंत अस्पताल ले जाया गया. उनका इलाज करने वाले डॉक्टर लु ली-हुआ ने बताया कि “वांग का जख्म अब सूख गया है, लेकिन उनके दाएं वीर्यकोष को इन्फेक्शन के डर से दोबारा जोड़ा नहीं गया.”

डॉक्टर ने कहा कि “डॉक्टर्स को सिर्फ यह चिंता थी कि वांग के टेस्टिकल दोबारा सामान्य तौर पर काम कर पाएंगे या नहीं. फिलहाल वांग अस्पताल में ही है और उनके जल्द ठीक होने की उम्मीद की जा रही है.” दंपति के कुछ परिचितों का कहना है कि “वांग की पत्नी की मानसिक स्थिति सामान्य नहीं है. शायद इसीलिए उत्तेजना में उन्होंने पति का वीर्यकोष काटकर अलग कर दिया.”

चीन ने चीनियों को भारत में कानून पालन करने को कहा

कोहरे ने करवाई 18 ट्रेने रद्द, 35 लेट

मंदिरों को नए साल के उत्सव से दूर रहने के निर्देश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -