सामने आई ऐश्वर्या राय के गुप्त बेटे की तस्वीर
सामने आई ऐश्वर्या राय के गुप्त बेटे की तस्वीर
Share:

बॉलीवुड के महानायक के पुत्र अभिषेक बच्चन की पत्नी पूर्व मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी एक बेटी आराध्या बच्चन जिसके बारे में हर कोई जानता है. वैसे तो बच्चन परिवार का नाम अक्सर चर्चा में आता रहता है. कभी फिल्मो की वजह से तो तभी ऐश्वर्या की बेटी आराध्या की वजह से. वह अक्सर सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लेते है. लेकिन इस बार बच्चन परिवार का नाम ऐश्वर्या के बेटे के कारण काफी सुर्खियों मे बना हुआ है. अरे जनाब बिलकुल सही सुना आपने, ऐश्वर्या का बेटा.

अब आप सोच रहे होंगे की हम मजाक कर रहे है, क्योंकि ऐश्वर्या का तो कोई बेटा है ही नहीं उनकी तो एक ही बेटी है, जिसका नाम आराध्या है. आपकी जानकारी के लिए बता देतें हैं कि 27 वर्षीय एक युवक दावा कर रहा है कि वह पूर्व मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय बच्चन का पुत्र हैं.

खुद को ऐश्वर्या राय का बेटा बताने वाला 27 वर्षीय संगीत कुमार आंध्र प्रदेश का मूल निवासी हैं. उन्होंने बताया कि उनके पिता विशाखापत्तनम के किशोर थे.

बताया जा रहा है कि संगीत कुमार के पिता दो वर्षों के लिए ऐश्वर्या के परिवार के साथ लंदन में रहते थे. संगीत कुमार ने बताया कि उनके पिता ने उन्हें आंध्र प्रदेश में लाने का दावा किया. हालांकि उनके दावा करने का कोई रिकॉर्ड नहीं है. और ना ही संगीत कुमार ऐश्वर्या राय का पुत्र है, इस बात का कोई प्रमाण है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'ड्रीमगर्ल' के विवादित बयान पर फूटा लोगों का गुस्सा

ट्विटर पर लगी रजनी के लिए शुभकामनाओ की झड़ी

बिग बी ने किया नाती-पोती संग न्यू ईयर सेलिब्रेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -