बैन के बाद भी नंबर 01 जड़ेजा ,अश्विन फिसले
बैन के बाद भी नंबर 01 जड़ेजा ,अश्विन फिसले
Share:

नई दिल्ली- आईसीसी ने जाड़ेजा को एक मैच का बैन लगा है. जिससे वो 12 अगस्त से शुरू हो रहे तीसरे टेस्ट मैच में नही खेल पाएंगे लेकिन जड़ेजा और उनके चाहने वालो के लिए एक अच्छी खबर है. जड़ेजा ने दूसरे टेस्ट मैच में बल्ले और गेंद से कमाल का प्रदर्शन किया था. इस प्रदर्शन का फल उनको मिला और वो ऑल राउंडरो की गिनती में पहले स्थान पर आगये है ,पहला स्थान ऑलराउंडर शाकिब अल हसन के पास था जिसे जड़ेजा ने छीन लिया है जड़ेजा के ऑलराउंडरो की सूची में 438 अंक है जबकि शाकिब के 431 अंक ही हैं.

अश्विन को एक पायदान का नुकसान-

अश्विन गेंदबाजो की सूची में एक पायदान नीचे खिसक गये है उनके 842 अंक है जड़ेजा पहले स्थान पर काविज है दूसरे पर जिमि एंडरसन है .जबकि मोहम्मद शमी 20वे तो उमेश यादव 22वे स्थान पर है. बल्लेबाजो की सूची में जड़ेजा ने 9 पायदान की छलांग लगाई है और वो 51 वे पायदान पर है जबकि विकेटकीपर, बल्लेबाज रिद्धिमान साहा 4 पायदान की छलांग लगाकर 44 वे पायदान पर काबिज हो गए है.

पुजारा को भी हुआ एक पायदान का फायदा-

श्रीलंका सिरीज में अच्छा प्रदर्शन कर रहे पुजारा को 1 पायदान का लाभ हुआ है. और बल्लेबाजों की सूची में 888 कके साथ तीसरे स्थान पर काबिज हो गए ,जबकि कप्तान विराट कोहली 813 अंको के साथ पांचवे पायदान पर है. पहले पर स्मिथ दूसरे पे जो रूट अभी भी अपने स्थान पर बने हुए है .भारतीय उपकप्तान रहाणे 776 अंको के साथ 6वे स्थान पर आगये है साथ ही केएल राहुल भी 737 अंक के साथ 11वे स्थान पर काबिज है.

 

बांग्लादेशी कप्तान को आया खून ,जानिए क्या है माजरा

एडवेंचर स्पोर्ट्स कंपनी संचालक के विदेशी बैंक खातों में 30 करोड़ जमा का पता चला

BCCI- ने दो घरेलु मैदानों को दी मंजूरी

वीरेंदर सहवाग ने किया ट्विट, कायदे में रहोगे तो फायदे में रहोगे

अब झूलन गोस्वामी को भी सम्मान मिलेगा ,कौन देगा यह सम्मान

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -