पांड्या की आतिशी पारी पर सहवाग का ऐसा ट्वीट
पांड्या की आतिशी पारी पर सहवाग का ऐसा ट्वीट
Share:

नई दिल्ली - भारत के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंदर सहवाग अक्सर मीडिया की सुर्खियों में बने रहते है .वो चाहे स्पोर्ट्स हो या कोई सामाजिक मुद्दा या फिर किसी का जन्मदिन हो. वो अपने ही तरीके से, सबसे अलग अंदाज में ट्वीट करते है, वीरू अब क्रिकेट से ज्यादा अपने ट्वीट को लेकर चर्चाओं में बने हुए है. ऐसा ही एक ट्वीट उन्होंने हार्दिक पांडिया की शानदार पारी और पहली टेस्ट शतक के लिए किया है.

श्रीलंका के खिलाफ तीसरे टेस्ट के दूसरे दिन पंड्या ने श्रीलंकाई गेंदबाजो की धुनाई करते हुए सिर्फ 86 बॉल में 8 चौके और 7 छक्के की मदद से सेंचुरी लगा दी. सहवाग ने भी बधाई तूफानी अंदाज में दे डाली. उन्होंने ट्वीट किया-वाह! क्या शानदार शतक लगाया हार्दिक पंड्या ने. वेलडन मेरे कुंगफू पंड्या! मजा आ गया...' ऐसा नहीं है कि पंड्या को सहवाग ने पहली बार कुंगफू पंड्या नाम दिया हो. उन्होंने चैंपियंस ट्रॉफी में कॉमेंट्री के दौरान पंड्या को कुंगफू पंड्या का नाम दिया था.

पांडिया ने भारतीय रिकॉर्ड बनाया है. उन्होंने टेस्ट मैच के एक ओवर में सबसे ज्यादा रन (26 ) बनाने का रिकॉर्ड अपने नाम किया ,इससे पहले कपिल पाजी ने 24 रन बनाये थे एक ओवर में . पांडिया ने अपने पहले टेस्ट मैच में अर्धशतक और दूसरे मैच में सतक जड़ कर टेस्ट में अपनी जगह पक्की कर ली है.वो अब तीनो फॉर्मेट में खेलने बाले खिलाडी बन गए है.

 

बलात्कार की कोशिश में असफल होने पर युवती को चौथी मंजिल से फेका

इस वीडियो में दिखाई गई है आलसी इंसान की फितरत

गोरखपुर की घटना सामूहिक बालहत्या, सामना ने लिखा - अमीरो के बच्चे क्यों नहीं मरते

Video : वायरल हो रहें Sarahah एप के बारे में क्या-क्या कह गए मुंबई वाले

गोरखपुर कांड के विरोध में यूपी के स्वास्थ्य मंत्री के घर अंडे फेंके

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -