विराट कोहली के लिए 'आराम हराम है', मैच के बाद भी जिम में बहाते है पसीना
विराट कोहली के लिए 'आराम हराम है', मैच के बाद भी जिम में बहाते है पसीना
Share:

नई दिल्ली- भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की कुंडली में आराम नहीं लिखा है. श्रीलंका के टाइट दौरे से लौटते ही विराट जिम में पसीना बहाने पहुंच गए हैं. उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर फोटो शेयर किया है. फोटो पर लिखा है कि रेस्ट डे इज चिट डे, नेवर स्टाप वर्किंग हार्ड. विराट के ट्वीट को केंद्रीय मंत्री विजय गोयल और बैटमिंटन स्टार साइना नेहवाल ने भी रि-ट्वीट किया है.

विराट कोहली में जीतने का जुनून सवार है-

विराट कोहली में जीतने का जुनून सवार है. वो जीत के लिए भूखे रहते हैं. श्रीलंका को घर में 9-0 से हराकर विराट ने इतिहास रचा है. आज तक मेजबान टीम को इस तरह से किसी ने नहीं हराया था. विराट के नेतृत्व में टीम इंडिया ने तीनों टेस्ट बड़े अंतर से जीते. एक वनडे में जरूर टीम को जीतने में जोर लगाना पड़ा, लेकिन चार में तो श्रीलंका को गली की टीम की तरह हरा दिया. टी-20 में बिना किसी परेशानी के टीम जीत गई.

कई रिकॉर्ड विराट के नाम-

श्रीलंका दौरे से पहले विराट कई रिकार्डों के करीब थे. वो 2017 में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज बन गए हैं. वनडे में 29वां शतक लगाकर पहले उन्होंने जयसूर्या का रिकॉर्ड तोड़ा और फिर 30 शतक लगाकर रिकी पोंटिंग के रिकॉर्ड की बराबरी कर ली. वो महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के 49 शतक से बस 19 शतक दूर हैं. विराट ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अपने 15000 रन भी पूरे कर लिए हैं. विराट की रन बनाने की रफ्तार इतनी तेज है कि उन्होंने किसी खिलाड़ी के लिए पकड़ना बेहद मुश्किल है.

अब गिराएंगे ऑस्ट्रेलिया दीवार -

इसी महीने विराट कोहली के नेतृत्व में टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया से भिड़ेगी. ऑस्ट्रेलिया के साथ विराट का पुराना छत्तीस का आंकड़ा है. ऑस्ट्रेलिया भारत में पांच वनडे और तीन टी-20 मैच खेलेगी. ऑस्ट्रेलिया के तुरंत बाद विराट न्यूजीलैंड के खिलाफ टीम का नेतृत्व करेंगे. अभी टीम इंडिया नंबर वन की रैंकिंग पर है, जबकि ऑस्ट्रेलिया 5वें नंबर पर खिसक गई है.

बीसीसीआई ने न्यूजीलैंड के कार्यक्रम का किया औपचारिक ऐलान

CAB: कुमार संगकारा देंगे कोलकाता टेस्ट से पहले लेक्चर

बनने जा रहा है बीसीसीआई का संविधान, COA ने किया ड्राफ्ट तैयार

दक्षिण अफ्रीका ग्लोबल टी-20 लीग में खेलेगी प्रीति जिंटा की टीम क्या है उस टीम का नाम ?

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -