स्टोरी सुनकर सोता है जेनिफर का डॉगी
स्टोरी सुनकर सोता है जेनिफर का डॉगी
Share:

वड्डे लोग वड्डी-वड्डी बातें. अक्सर यह कहावत तब इस्तेमाल की जाती है, जब किसी अमर व्यक्ति के बहुत ऊंचे शौक होते हैं. कुछ लोगों की अक्सर आदत रहती है कि वह अपने साथ अपने किसी पेट को रखना पसंद करत हैं. जिस नाज़ो नज़ाकत से वह लोग रहते हैं, उसी तरह का व्यवहार वो अपने पालतू जानवरों के साथ भी करते हैं.

कुछ अपने जानवरों को कपड़े पहना कर घूमाते हैं, तो कोई उसके ब्रश से लेकर उसके पेडीक्योर तक का ख्याल रखते हैं.

वही एक खबर सुर्खियों में छा रही है कि अभिनेत्री जेनिफर गार्नर सोते समय अपने कुत्ते को कहानियां सुनाती हैं. मीडिया वेबसाइट के मुताबिक, अभिनेत्री इतनी अच्छी हैं कि सोते समय अपने कुत्ते का गोद में लेकर उसे कहानियां सुनाती हैं.

गार्नर की ‘बुक्स वीथ बर्डी’ की शुक्रवार को वापसी हुई, जब अभिनेत्री ने बर्डी पढ़कर अपने कुत्ते को सुनाते हुए एक वीडियो साझा किया. गार्नर ने इसे अपनी सबसे ज्यादा पढ़ी जाने वाली पुस्तकों में से एक बताया.

गार्नर ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, "‘जिंगल वाली यहां बहुत सारी फेस्टिव क्रिसमस पुस्तकें हैं." गार्नर के अपने कुत्ते के साथ स्टोरीटाइम का पहला एपिसोड अक्टूबर में शुरू हुआ था. ‘मिरैकल्स फ्रॉम हेवेन’ की अभिनेत्री ने हाल ही में एक मुर्गी पाली और इंस्टाग्राम पर उसके साथ एक तस्वीर साझा की थी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

इसलिए प्यार करते थे सलमान ऐश्वर्या से

बिग बॉस 11 : अघटित पर उदास हुए विकास और प्रियांक

कपिल देव की भूमिका लिए उत्साहित रणवीर सिंह

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -