नेगेटिव रिएक्शन ने बढ़ाया कॉन्फिडेंस : जॉन
नेगेटिव रिएक्शन ने बढ़ाया कॉन्फिडेंस : जॉन
Share:

जॉन सीना ने हाल ही में रैसलमेनिया 34 में उनके प्रतिद्वंदी के बारे में पूछे जाने पर कहा कि वो किसी का भी सामने करने के लिए तैयार हैं. इसके अलावा सीना ने अपनी एक्टिंग करियर के बारे में भी बात की और बताया कि कैसे वो खुद को मानसिक तौर पर तैयार करते हैं. सीना की एक खास बात यह भी है कि वो कभी भी किसी भी चीज से भागते नहीं है और शायद इसी वजह से वो WWE के इतने बड़े सुपरस्टार बन पाए हैं.

जॉन सीना ने WWE में काफी सालों से हैं और वो जल्द ही कंपनी के सबसे बड़े फेस बन चुके हैं. हाल ही में उनसे यह जिम्मेदारी रोमन रेंस ने अपने कंधे पर लेली. सीना अब WWE में एक पार्ट टाइमर के तौर पर नजर आते हैं और वो हॉलीवुड में अपना करियर बना रहे हैं. इसके अलावा वो टीवी शो और रिएलिटी शो में भी नजर आते हैं. सीना ने रैसलमेनिया 34 में अपने विरोधी के बारे में बात करते हुए कहा, "मैं कभी भी अपने विरोधी नहीं चुनता. मैंने यह बात ऐज और क्रिश्चियन के पॉडकास्ट में भी बोली है. अगर आपको अच्छा करना है, तो हमेशा हर चीज के लिए तैयार रहे."

वैसे तो सीना ने हमेशा ही लाइव दर्शकों के सामने ही परफॉर्म करना पसंद किया है, लेकिन अब वो एक शानदार एक्टर भी बन गए हैं और उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ भी होती है. सीना ने हाल ही में एनिमेटिड फिल्म 'फर्डिनेंड' में काम किया था, जिसमें उनके काम की काफी सराहना हुई. सीना जोकि आखिरी बार WWE में सर्वाइवर सीरीज में नजर आए थे, अब वो क्रिसमस के दिन होने वाले मंडे नाइट रॉ के एपिसोड में नजर आने वाले हैं, जहां वो रोमन रेंस को आईसी चैंपियनशिप के लिए चैलेंज कर सकते हैं.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

आईफोन्स की कीमतों में हुआ भारी इजाफा

पार्टनर के साथ इस तरह करें ओरल सेक्स

जब 2 फेस, 2 हील, 2 रैफरी वाले मैच ने लिया ड्रामे का रूप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -